जैसलमेर में जमीनी विवाद को लेकर रणचंडी बन गई पीड़िता,हाथों में तलवार लेकर भरी हुंकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1804116

जैसलमेर में जमीनी विवाद को लेकर रणचंडी बन गई पीड़िता,हाथों में तलवार लेकर भरी हुंकार

Jaisalmer News: जैसलमेर में जमीनी विवाद को लेकर रणचंडी बन गई पीड़िता,हाथों में तलवार लेकर भरी हुंकार.महिला के हाथों में तलवार देखकर पूराराम की हवा निकल गई, जमीनी विवाद से मामला जुड़ा है.

 

संकेतिक तस्वीर.

Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण विधानसभा क्षेत्र के भणियाणा उपखंड क्षेत्र में एक महिला ने क्षेत्र के वाशिंदों में भी अफरातफरी मचा दी.दरअसल जैसलमेर के भणियाणा क्षेत्र के दूधिया गांव में दिनदहाड़े जमीनी विवाद को लेकर एक महिला नंगी तलवार लेकर पड़ोसी के घर के आगे पहुंच गई, और करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक हंगामा करने लगी. 

वहीं, वहां मौजूद लोगों द्वारा महिला के उपद्रव का वीडियो बना दिया गया. सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया. वहीं, पीड़ित परिवार ने भणियाणा पुलिस को इस मामले की सूचना दी जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन इस महिला को कंट्रोल करने के लिए उन्हें भी लोहे के चने चबाने पड़े.काफी मशक्कत के बाद महिला मान गई तब जाकर सभी ने चैन की सांस ली.

जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर महिला ने आपा खो दिया और नंगी तलवार लेकर पड़ोसी पूराराम के घर के आगे पहुंच गई.इस दौरान महिला के हाथों में नंगी तलवार देख पूराराम मेघवाल का पूरा परिवार करीब 1 घंटे तक कमरे में बंद रहा. वहीं, पुलिस ने पहुचने के बाद महिला के तलवार को छोड़ने पर पूराराम के परिवार व पड़ोसियों ने चैन की सांस ली.

वहीं, भणियाणा थानाधिकारी अशोक कुमार ने जानकारी देते बताया कि बीते 3-4 वर्ष से पूराराम व महिला के परिवार के बीच जमीनी विवाद चल रहा था, जिसके चलते महिला ने आपा खो दिया, वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच समझाईश करने के बाद मामला शांत हो गया.हालांकि अभी तक दोनों ओर से कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Vasundhara Raje Scindia: मैं डरकर घर नहीं बैठी, बहुत संघर्ष किया है, दर्द और जख्म सहकर ये मुकाम पाई है

 

 

Trending news