राजस्थानी साफा पहने नजर आईं IAS टीना डाबी, मुस्कुराहट वाला Video सोशल मीडिया में Viral
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1562650

राजस्थानी साफा पहने नजर आईं IAS टीना डाबी, मुस्कुराहट वाला Video सोशल मीडिया में Viral

Tina Dabi Video: IAS टीना डाबी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीना डाबी की सादगी और उनके राजस्थानी लुक को लेकर वह जमकर पसंद की जा रही हैं. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आईएएस टीना डाबी ने राजस्थानी साफा पहन रखा है. 

राजस्थानी साफा पहने नजर आईं IAS टीना डाबी, मुस्कुराहट वाला Video सोशल मीडिया में Viral

Tina Dabi Video: अपने बेहतरीन काम और सादगी को लेकर खूबसूरत आईएएस की लिस्ट में शुमार IAS टीना डाबी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. लोग उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं. उनके लिए लोगों की दीवानगी इस कदर है कि लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर टिकाए रहते हैं.

टीना डाबी वैसे तो एक सरकारी ऑफिसर हैं लेकिन अपने कामकाज को लेकर वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के चलते चर्चाओं में बनी रहने वाली टीना डाबी फिलहाल जैसलमेर की कलेक्टर हैं. 9 नवंबर 1993 में एमपी के भोपाल में जन्मी आईएएस टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससी टॉप करके शोहरत बटोरी थी. टीना डाबी की जिंदगी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. लोग उनके बारे में हर अपडेट को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं.

यह भी पढे़ं- IAS Tina dabi salary: आईएएस टीना डाबी को महीने में कितनी सैलरी मिलती है? देखें सुविधाओं की पूरी लिस्ट

 

हाल ही में IAS टीना डाबी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीना डाबी की सादगी और उनके राजस्थानी लुक को लेकर वह जमकर पसंद की जा रही हैं. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आईएएस टीना डाबी ने राजस्थानी साफा पहन रखा है. रेड कलर के सलवार सूट, खुले बाल और उस पर ओवरकोट कोट पहने टीना डाबी ने छोटे-छोटे बूटों वाला राजस्थानी साफा पहन रखा है. यह साफा लाल, हरे, पीले और नीले रंग का मिक्स है. इसमें टीना डाबी बेहद प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर tanerawsingh नाम के चैनल से अपलोड किया गया है. इसको 254 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

बता दें कि IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह जैसलमेर की 65 की कलेक्टर हैं. साल 2022 में वह अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी दिनों तक चर्चाओं में बनी रही थी. बता दें कि आईएएस टीना डाबी साल 2018 में कश्मीरी मूल के आमिर अतहर से शादी कर चुकी हैं लेकिन यह शादी दो ही साल में टूट गई थी. इसके बाद टीना डाबी ने राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे से अपना रिश्ता जोड़ा और सात फेरे लेकर उनके संग शादी रचाई. टीना टाबी का ऊपर दिखाया गया वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Trending news