Jalore News : जन अभियोग निराकरण समिति अध्यक्ष का दौरा, मंहगाई राहत कैंप का शुभारंभ किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668710

Jalore News : जन अभियोग निराकरण समिति अध्यक्ष का दौरा, मंहगाई राहत कैंप का शुभारंभ किया

राजस्थान के जालोर में लंबे समय से पेयजल समस्या से जूझ रहे शहरवासियों को अब पेयजल के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के राशि 84.72 करोड़ की लागत से निर्मित नर्मदा नहर आधारित ईआर ट्रांसमिशन मेन परियोजना (पार्ट-1, भीनमाल शहर) का लोकार्पण हुआ है. साथ ही जन अभियोग निराकरण समिति अध्यक्ष ने मंहगाई राहत कैंप का शुभारंभ भी किया है.

Jalore News : जन अभियोग निराकरण समिति अध्यक्ष का दौरा, मंहगाई राहत कैंप का शुभारंभ किया

Jalore News : राजस्थान के जालोर ज़िले के भीनमाल में जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर दौरे पर हैं. इस दौरान पुखराज पाराशर ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के राशि 84.72 करोड़ की लागत से निर्मित नर्मदा नहर आधारित ईआर ट्रांसमिशन मेन परियोजना (पार्ट-1, भीनमाल शहर) का लोकार्पण और 50.97 करोड़ की लागत से पुनर्गठित शहरी जल प्रदाय योजना भीनमाल का विधिवत पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया.

बता दें कि लंबे समय से पेयजल समस्या से जूझ रहे शहरवासियों को अब पेयजल के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. इस मौके पर पुखराज पाराशर का नर्मदा संघर्ष समिति ने भीनमाल की लंबे समय से चली आ रही, नर्मदा पेयजल की मांग को पूरा कर पानी उपलब्ध करवाने के लिए आभार जताया. 

इसके अलावा पुखराज पाराशर ने महंगाई राहत कैंप, जनता क्लीनिक का शुभारंभ किया. साथ ही लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड और पट्टों का वितरण किया गया. 

इस दौरान पाराशर ने कहा कि देश महंगाई और बेरोजगारी की मार से जूझ रहा है. आमजन के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया है, ऐसे में प्रदेशवासियों को राहत दिलाने के लिए 10 जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने और तुरंत लाभ पहुंचाने के लिए कैंप शुरू किए गए हैं. 

साथ ही वहां मौजूद लोगों से महंगाई राहत कैंपों में पंजीकरण करवाकर लाभ लेने की बात कही. इस दौरान विधायक पुराराम चौधरी, ज़िला कलक्टर निशांत जैन, जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू, पूर्व विधायक डॉ समरजीतसिंह, रानीवाड़ा के पूर्व मुख्य उप सचेतक रतन देवासी, SDM पूनम चोयल, डिप्टी सीमा चोपड़ा, युवा नेता श्रवणसिंह राठौड़ समेत कई लोग मौजूद रहे .

Trending news