PM आवास योजना की किस्त के एवज में मांगे 10 हजार, ACB ने रोजगार सहायक को धर लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451431

PM आवास योजना की किस्त के एवज में मांगे 10 हजार, ACB ने रोजगार सहायक को धर लिया

Jhalawar News: झालावाड़ की एसीबी टीम ने एक रोजगार सहायक को 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया है. आरोपी अंतिम मीणा ने यह राशि पीएम आवास की किस्त जारी करने की एवज में मांगी थी.

PM आवास योजना की किस्त के एवज में मांगे 10 हजार, ACB ने रोजगार सहायक को धर लिया

Jhalawar: झालावाड़ एसीबी टीम ने सोमवार को रोजगार सहायक को 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया है. आरोपी रोजगार सहायक अंतिम मीणा ने परिवादी से यह राशि पीएम आवास की किस्त जारी करने की एवज में मांगी थी.

ये भी पढ़ें- बीन बजाकर बोले कालबेलिया समाज के लोग- कलेक्टर साहब, हमें भी PM आवास के लिए दो जमीन

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसीबी के एएसपी भवानी शंकर मीणा ने बताया कि पंचायत समिति डग क्षेत्र के एक परिवादी द्वारा शिकायत की गई थी कि ग्राम पंचायत सुनारी के रोजगार सहायक अंतिम मीणा द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्त जारी करने की आवाज में 30 हजार रुपए घूस राशि की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 5G phones Under 15000: Flipkart और Amazon में मिल रहे ये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोंस

3 हजार रुपए परिवादी द्वारा घूसखोर रोजगार सहायक को दे दिए गए हैं. जिस पर एसीबी एएसपी भवानीशंकर मीणा द्वारा परिवादी की शिकायत का सत्यापन कराया गया और आज 10 हजार रुपए घूस परिवादी के हाथों से लेते हुए ग्राम पंचायत सुनारी के रोजगार सहायक अंतिम मीणा को झालावाड़ एसीबी टीम ने रंगे हाथों ट्रैप कर लिया. एसीबी टीम द्वारा ग्राम पंचायत सुनारी में शेष कार्रवाई अभी जारी है. आरोपी घूसखोर रोजगार सहायक के बैंक खातों और आवास की भी तलाशी ली जाएगी.

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news