Jhalawar News: बेटी के साथ अपनी ही बहन के घर में डाला डाका, चुराए लाखों के जेवरात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2147756

Jhalawar News: बेटी के साथ अपनी ही बहन के घर में डाला डाका, चुराए लाखों के जेवरात

Jhalawar News: झालावाड जिले के बकानी थाना पुलिस ने नसीराबाद गांव में पांच दिन पहले एक घर से चोरी हुए करीब 8 लाख के जेवरात के मामले मां-बेटी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी मां-बेटी रिश्ते में परिवादी की मौसी और मौसी की बेटी हैं. 

 

Bakani police Zee Rajasthan

Rajasthan News: झालावाड जिले के बकानी थाना क्षेत्र के नसीराबाद गांव में करीब पांच दिन पूर्व एक घर में बक्से में रखे करीब 11 तोला सोना के जेवर चोरी हो गए थे, जिसकी रिपोर्ट परिवादी ने पुलिस में दर्ज कराते हुए अपनी मौसी और मौसी की बेटी पर चोरी का आरोप लगाया था. बकानी पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को जेवर चुराने के आरोप में मां-बेटी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 117.51 ग्राम सोने के जेवरात भी बरामद कर लिए, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 8 लाख रुपए है. 

बेटी के साथ मिलकर अपनी ही बहन के घर में की चोरी 
बकानी थाना प्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि फरियादी अपनी मां और बहन के साथ पिछले 15 साल से अपने ननिहाल नसीराबाद में रह रहा है. फरियादी के घर में एक बक्से में करीब 15 तोले सोने के जेवरात रखे हुए थे, जिन्हें 24 फरवरी को उसकी मौसी और मौसी की बेटी चुरा ले गई. बाद में फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि प्राप्त इनपुट के आधार पर संदिग्ध आरोपियों की तलाश कर एक महिला आरोपी चन्दा बाई को भोपाल एमपी से और दूसरी महिला आरोपी प्रगति को सुकेत जिला कोटा से डिटेन किया गया है. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार दोनों महिलाओं से पूछताछ कर रही है. 

पढ़ें झालावाड़ जिले की एक और अहम खबर 

Jhalawar News: पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया ने नागेश्वर पार्श्वनाथ के किए दर्शन 

Rajasthan News: पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया शुक्रवार को झालावाड़ जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने जिले के प्रसिद्ध जैन तीर्थ उन्हेल नागेश्वर में भगवान नागेश्वर पार्श्वनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की, तो वहीं मंदिर परिसर में विराजमान साधु संतों से मिलकर आशीर्वाद भी लिया. इस दौरान पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का मंदिर तीर्थ पेढी समिति ने स्वागत और अभिनंदन भी किया. इसके बाद पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया मध्य प्रदेश की सुसनेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक भैरू सिंह बापू के गांव रतनपुरा पहुंचे, जहां उन्होंने विधायक भेरू सिंह बापू के पुत्र के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कर परिवारजनों को ढांढस बंधाया. 

ये भी पढ़ें- Jhalawar News: बदमाशों ने घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में इलाके के लोग

Trending news