Jhalwar news : 21 लाख के अफ़ीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ,पुलिस की बड़ी कार्रवाई
Advertisement

Jhalwar news : 21 लाख के अफ़ीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ,पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Jhalwar news : 21 लाख का अफीम डोडा चूरा सहित दो तस्कर गिरफ्तार सोयाबीन चारे के नीचे पिकअप में छुपा कर कर रहे थे तस्करी,पुलिस ने दायर किया मुकदमा 

Jhalwar news : 21 लाख के अफ़ीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ,पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Jhalwar news : झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 130 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा सहित दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन को भी मौके से जप्त किया है. पुलिस ने बताया दोनों आरोपी अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा को सोयाबीन के चारे के नीचे छुपा कर ले जा रहे थे.पुलिस ने बरामद अवैध मादक पदार्थ की कीमत करीब 21 लाख रुपए बताई है.

यह है पूरा मामला 

 इधर पूरे मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी तथा वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार विशेष अभियान चलाया जा रहा है. वही आचार संहिता के मद्देनजर संदिग्ध इलाकों में पुलिस के द्वारा लगातार नाकाबंदी कर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर नकेल कसी जा रही है.

इसे भी पढ़े :तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध सम्पत्ति फ्रिज

 इसी अभियान के तहत सोमवार को झालावाड़ जिले के बॉर्डर एरिया पर स्थित जुल्मी तिराहा पिपलिया गांव में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध पिकअप को रुकवा कर उसकी तलाशी ली, तो पिकअप में सोयाबीन के चारे के नीचे छुपाकर रखा 130 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा बरामद हुआ. पुलिस ने मादक पदार्थ को जप्त कर अवैध तस्करी में लिप्त दो तस्करों राजूराम तथा बिरधाराम निवासी जिला नागौर को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया.तस्करी में प्रयुक्त की गई पिकअप वाहन को भी जप्त कर लिया गया है. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, कि अवैध मादक पदार्थ को कहां और किसे सप्लाई किया जाना था.

Trending news