Khanpur: लूट की घटनाओं को लेकर व्यापार संघ द्वारा खानपुर कस्बा बंद का आव्हान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231277

Khanpur: लूट की घटनाओं को लेकर व्यापार संघ द्वारा खानपुर कस्बा बंद का आव्हान

व्यापार महासंघ महासचिव आशीष खंडेलवाल ने बताया कि आज व्यापार संघ की बैठक आयोजित की गई, जिसमे विभिन्न घटनाओं का खुलासा नहीं होने पर व्यापार संघ ने देर शाम तक कस्बे के बाजार बंद कराने का निर्णय लिया है.

लूट की घटनाओं को लेकर व्यापार संघ द्वारा खानपुर कस्बा बंद का आव्हान

Khanpur: व्यापार महासंघ महासचिव आशीष खंडेलवाल ने बताया कि आज व्यापार संघ की बैठक आयोजित की गई, जिसमे विभिन्न घटनाओं का खुलासा नहीं होने पर व्यापार संघ ने देर शाम तक कस्बे के बाजार बंद कराने का निर्णय लिया है. 3 दिन पूर्व अज्ञात बदमाश कस्बे के आयरन व्यापारी पर जानलेवा हमला  कर 2 लाख रुपए से भरा बैग छीन कर ले गए, जिसमें आरोपी अभी तक भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

तो उधर कस्बे में कल पंचायत समिति परिसर से दो अज्ञात बदमाश डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग चुरा ले गए थे. इसके अलावा भी बैंक परिसर से ग्राहकों के थैले से नकद राशि चुराने की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन पुलिस इनका भी खुलासा नहीं कर पाई. लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को लेकर व्यापारियों समेत आमजन में रोष व्याप्त है. ऐसे में व्यापार संघ द्वारा आज खानपुर कस्बे को बंद रखकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया गया है. पूजा पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है. 
Report- Mahesh Parihar

 

यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price: सोना की कीमत में आई भारी गिरावट, जानिए लेटेस्ट रेट  
 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 
 

Trending news