Jhalawar news: तेज गति से बाइक चलाने को लेकर हुआ विवाद, चाकू से गोदकर किया गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Jhalawar news: तेज गति से बाइक चलाने को लेकर हुआ विवाद, चाकू से गोदकर किया गंभीर रूप से घायल

Jhalawar news: बकानी कस्बे के रहने वाले अल्फेज तथा समीर के बीच तेज गति से बाइक चलाने को लेकर विवाद हो गया था, फिर आपसी विवाद में एक किशोर ने दूसरे को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

Jhalawar news: तेज गति से बाइक चलाने को लेकर हुआ विवाद, चाकू से गोदकर किया गंभीर रूप से घायल

Jhalawar news: जिले के बकानी कस्बे में दो किशोरों के मध्य हुए आपसी विवाद में एक किशोर ने दूसरे को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद गंभीर घायल किशोर को परिजनों के द्वारा बकानी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, जहां उसकी की हालत गंभीर होने पर उसे झालावाड़ के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. जानकारी के अनुसार पूरी घटना कस्बे के पिंजारा मोहल्ले की बताई जा रही है.वहीं बाद में घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

 मामले में जानकारी देते हुए बकानी थाना अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि कस्बे के पिंजारा मोहल्ले में देर रात दो किशोरों के मध्य आपसी विवाद को लेकर चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां घटना में गंभीर रूप से घायल अल्फेज को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया . बकानी कस्बे के रहने वाले अल्फेज तथा समीर के बीच तेज गति से बाइक चलाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद लोगों द्वारा समझाने पर दोनों वहां से चले गए थे. 

यह भी पढ़ें- नहीं देखा होगा इतना खतरनाक चुम्मा, जहरीले कोबरा को पकड़कर शख्स ने किया कारनामा

फिलहाल पुलिस के द्वारा पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस द्वारा पीड़ित का पर्चा बयान लेकर मामले में अनुसंधान किया गया. गौरतलब है, कि झालावाड़ जिले में पिछले एक वर्ष में चाकूबाजी की दर्जनों घटनाएं हुई है, जिसमें से अधिकांश घटनाओं को नाबालिगों के द्वारा अंजाम दिया गया है. झालावाड़ में बहुचर्चित शिवचरण सेन कवि हत्याकांड को भी नाबालिगों के द्वारा ही अंजाम दिया गया था. फिलहाल झालावाड़ जिले में कम उम्र के युवा अपने साथ हथियार लेकर घूम रहे हैं.पुलिस इन पर लगाम लगाने में पूरी तरह असफल रही है.वही नाबालिगों द्वारा किए गए अपराध भी जिले में पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहे हैं.

विभाग योजनाओ की धीमी चाल के कारण यह परेशानी हो रही है. वही शहर में आरयूआईडीपी द्वारा सिवरेज लाइन डालने और पानी की पाइप लाइन डालने का काम पूरी तरह से धीमा चल रहा है. इस मुद्दे पर मंत्री ने आरयूआईडीपी के जिम्मेदार अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और कहा की आज आपकी वजह से शहर की जनता परेशान हो रही है . इतना ही नहीं कहा की यह काम जल्द से जल्द पूरा करे . इसके बाद मंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारी से चर्चा की,शहर में हो रही विद्युत कटौती पर भी मंत्री ने नाराजगी जताई.

यह भी पढ़ें- Video: जूठा केला देखकर चिढ़ गया बंदर, शख्स को दिया मजेदार रिएक्शन, कांप गया बेचारा

Trending news