झुंझुनूं की बेटी ने क्लियर किया UPSC का एग्जाम, पिता दिल्ली पुलिस में ASI
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218361

झुंझुनूं की बेटी ने क्लियर किया UPSC का एग्जाम, पिता दिल्ली पुलिस में ASI

यूपीएससी एग्जाम क्लियर करने के बाद पहली बार अपने गांव झुंझुनूं के सालम का बास आई निशा फोगाट का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया.

झुंझुनूं की बेटी ने क्लियर किया UPSC का एग्जाम

Surajgarh: यूपीएससी एग्जाम क्लियर करने के बाद पहली बार अपने गांव झुंझुनूं के सालम का बास आई निशा फोगाट का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया. गांव के बॉर्डर से लेकर निशा के घर तक उन्हें घोड़ी पर बैठाकर लाया गया.

इस दौरान डीजे पर ​महिलाओं ने जमकर डांस भी किया. इससे पहले सालम का बास पहुंचने पर सांसद नरेंद्र कुमार, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, विधायक सुभाष पूनिया, पूर्व विधायक श्रवणकुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ, दिल्ली पुलिस में सीआई सत्येंद्र पूनियां व कांग्रेस नेता राजेश गोदारा समेत अन्य ने निशा का स्वागत किया और यूपीएससी एग्जाम क्लियर करने पर बधाई दी.

यह भी पढ़ें-कारगिल युद्ध में पैर गंवाने वाले पिता से मिली प्रेरणा, बेटा बना IAS

इसके बाद हुए सम्मान समारोह में ना केवल गांव के लोग बल्कि आस-पास के गांवों से भी काफी सारे लोग पहुंचे. निशा ने इस मौके पर जी राजस्थान न्यूज से खास बातचीत करते हुए कहा कि गांव में ऐसा स्वागत होगा, यह नहीं सोचा था. वह आज अपने दादाजी को याद करती है क्योंकि उन्होंने मुझ में ब्राइट फ्यूचर देखा था, जो आज मैंने पूरा भी किया है. उन्होंने युवाओं से ​कहा कि हार जीत एक परिणाम है, लेकिन आपकी मेहनत आपको सफलता जरूर दिलाएगी. इस मौके पर झुंझुनूं पुलिस के एएसआई शेरसिंह फोगाट, निशा के पिता दिल्ली पुलिस में एएसआई विजय सिंह समेत अन्य मौजूद थे.

Reporter- Sandeep Kedia

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news