Jhunjhunu News: बिट्स पिलानी का छात्र ऋषिकेश में नहाते समय डूबा, 4 दिन से तलाश जारी
Advertisement

Jhunjhunu News: बिट्स पिलानी का छात्र ऋषिकेश में नहाते समय डूबा, 4 दिन से तलाश जारी

Jhunjhunu News: बिट्स पिलानी का छात्र अभरा दुबे ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला क्षेत्र में गंगा में नहाते समय पानी के तेज बहाव के चपेट में आकर डूब गया. घटना के बाद से चार दिन से अभरा दुबे को पानी में ढूंढा जा रहा है, लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. 

 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनूं के पिलानी में स्थित बिड़ला इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एंड साइंस (बिट्स) में एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला क्षेत्र में गंगा में नहाते समय डूब गया. बताया जा रहा है कि बंगाल निवासी युवक अपने पांच अन्य सहपाठियों के साथ ऋषिकेश घूमने गया था. यह सभी छात्र गरुड़चट्टी पुल के पास गंगा में नहाने के लिए गए थे. शाम करीब साढ़े तीन बजे छात्र 26 वर्षीय अभरा दूबे पुत्र आशा दूबे निवासी नेताजी पार्क-2 अंधसा के ओटा चिनसुराह हुगली पश्चिम बंगाल गंगा में नहाते समय तेज बहाव की चपेट में आकर बहने लगा और कुछ दूरी तक बहने के बाद गहराई में डूब गया. काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है. 

शनिवार से लापता है युवक 

थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण झूला रवि कुमार सैनी ने बताया कि शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि नीलकंठ मार्ग पर गरुड़चट्टी पुल के पास एक युवक गंगा में डूब गया है. पुलिस तथा एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर तत्काल सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया. प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि घटना के बाद से लगातार सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक छात्र का कुछ पता नहीं चल पाया है. 

पढ़ें झुंझुनूं की एक और अहम खबर 

Jhunjhunu News: यमुना के पानी को लेकर किसानों का धरना 86वें दिन भी जारी

झुंझुनूं सहित शेखावाटी को यमुना का पानी दिलवाने की मांग को लेकर किसानों का लाल चौक बस स्टैंड पर 86 वें दिन भी धरना जारी रहा. धरने पर बैठी महिलाओं ने शेखावाटी क्षेत्र को यमुना का पानी दिलवाने की मांग को लेकर हरजस गाते हुए सरकार को सद्बुद्धि की प्रार्थना की. धरने पर बैठे किसानों ने बताया कि झुंझुनूं में लगातार जल स्तर गिर रहा है. कई इलाकों में तो लगातार जल स्तर गिरने से ट्यूबवेल सूख चुके हैं. ऐसे में किसानों के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है. सरकार को जल्द यमुना का पानी दिलवाने की मांग को पूरा करना चाहिए, ताकि जिन इलाकों में ट्यूबवेल सूख चुके हैं, उन इलाकों से किसानों का पलायन न हो. किसानों ने बताया कि जब तक किसानों की मांग को पूरा नहीं किया जाएगा, तब तक किसानों का अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा. 

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: RR vs DC का महा मुकाबला आज, जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?

Trending news