सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए की रेड,अशोक मेघवाल पर कसा शिकंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2042158

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए की रेड,अशोक मेघवाल पर कसा शिकंजा

Jhunjhunu news: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए की रेड. एनआईए की तीन टीमों ने पिलानी के झेरली गांव में डाली रेड. एनआईए ने झेरली गांव से अशोक मेघवाल को लिया हिरासत में.

अशोक मेघवाल पर कसा शिकंजा

Jhunjhunu news: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए की रेड. एनआईए की तीन टीमों ने पिलानी के झेरली गांव में डाली रेड. एनआईए ने झेरली गांव से अशोक मेघवाल को लिया हिरासत में. एनआईए की टीम ने अशोक मेघवाल के कब्जे से हथियार किए बरामद
एनआईए की 10 घंटे तक चली रेड की कार्रवाई. रोहित गोदारा के संपर्क में था अशोक मेघवाल. हथियार सप्लाई करने को लेकर एनआईए को मिला हम इनपुट. एनआईए की तीन टीम में हिरासत में लिए युवक को लेकर हुई रवाना. 

 एनआईए की तीन टीमों ने कार्रवाई  की 
झुंझुनूं जिले के पिलानी से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के पिलानी थाना इलाके के झेरली गांव में एनआईए की तीन टीमों ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया हैं. युवक के कब्जे से एनआईए की टीम को अवैध हथियार भी मिले हैं। जानकारी के अनुसार सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए को मिले इनपुट के आधार पर आज सुबह राजस्थान के दो दर्जन से अधिक जगहों पर एनआईए की टीमों ने रेड डाली.

अशोक मेघवाल के मकान में दबिश
 इसी क्रम में पिलानी के झेरली गांव में एनआईए की टीम ने पावर हाउस के सामने अशोक मेघवाल के मकान में दबिश देते हुए अशोक मेघवाल को हिरासत लिया है।अशोक मेघवाल के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं. एनआई की टीम अशोक मेघवाल को हिरासत में लेकर पिलानी थाने पहुंची और उसे हथियारों को लेकर पूछताछ की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनआईए ने अशोक मेघवाल के कब्जे से 8 हथियार जब्त किए हैं.

अशोक मेघवाल ने हथियार किसको सप्लाई किए ?
 वहीं 22 हथियारों की डिलीवरी को लेकर जानकारी पूछताछ में मिली है. एनआईए की टीम अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि अशोक मेघवाल ने हथियार किसको सप्लाई किए हैं. पूछताछ में सामने आया कि अशोक मेघवाल गैंगस्टर रोहित गोदारा के संपर्क में था और बीती रात को ही झेरली गांव आया था.  करीब 10 घंटे तक एनआईए की तीन टीमों ने कार्रवाई की. कार्रवाई के बाद एनआईए की टीमें युवक को लेकर रवाना हुई है. इस पूरी कार्रवाई के दौरान झुंझुनू पुलिस से भी मदद ली. 

यह भी पढ़ें:मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बोसाना गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का किया अवलोकन

Trending news