Aaj Ka Rashifal: कन्या-वृश्चिक-मकर पर टूटेगा दुखों का पहाड़, मिथुन-कर्क-सिंह की चमकेगी किस्मत आज, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243091

Aaj Ka Rashifal: कन्या-वृश्चिक-मकर पर टूटेगा दुखों का पहाड़, मिथुन-कर्क-सिंह की चमकेगी किस्मत आज, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 11 May 2024: कन्या राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा नहीं है. मनमर्जी के चलते इनके चेहेते इनसे दूर होंगे. वर्कप्लेस पर गलत व्यवहार के कारण ये अपनी किरकिरी करवाएंगे. किसी भी काम में मनमर्जी न चलाएं. योग और व्यायाम करें.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 11 May 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों का आज का दिन शानदार रहेगा. वर्कप्लेस पर यह चर्चा में रहेंगे. नई प्रॉपर्टी की खरीद कर सकते हैं. पुरानी गलती से सबक लेने की जरूरत है. जल्दबाजी में कोई फैसला न लें वरना आपको दिक्कत हो सकती है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. बिजनेस में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. नौकरी पैसा लोगों को प्रमोशन की चिंता सता सकती है. काम पर ध्यान न देने की वजह से आज आपकी गलती निकाल सकती है. 

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. बच्चे आपके आज मनमर्जी कर सकते हैं. अजनबी इंसान से बहस न करें.लड़ाई-झगड़े को मिलकर सुलझाएं. वर्कप्लेस पर आपका मन नहीं लगेगा.

कर्क राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन तमाम खुशियां लेकर आने वाला है. पार्टनर के साथ नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा.  यात्रा पर जाने वाले लोग अपने सामान की देखभाल खुद करें.

सिंह राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. नई संपत्ति की खरीद कर सकते हैं. सरकारी योजना में धन लगाएं, बाद में लाभ मिलेगा. नए दुश्मन बन सकते हैं. दोस्त के कहने पर कहीं पर निवेश न करें.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा नहीं है. मनमर्जी के चलते इनके चेहेते इनसे दूर होंगे. वर्कप्लेस पर गलत व्यवहार के कारण ये अपनी किरकिरी करवाएंगे. किसी भी काम में मनमर्जी न चलाएं. योग और व्यायाम करें.

तुला राशि
इस राशि के जातक आज नए संपर्क बनाएंगे. बिजनेस में लाभ मिल सकता है. आज आपका मन खुश रहेगा. बिजनेस में मन लगाकर मेहनत करें तभी वह आगे बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन ठीक चलेगा.

वृश्चिक राशि
जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. नई प्रॉपर्टी खरीदते समय ठीक से जांच लें. धार्मिक कामों में हिस्सा ले सकते हैं. आज पिताजी से कोई आपकी शिकायत कर सकता है. पुरानी गलती से सीख लेने की जरूरत हैं.

धनु राशि
आज आपको दिनचर्या में बदलाव करने को कहा सकता है. आज किए गए बदलाव आपके लिए अच्छे रहेंगे. पार्टनरशिप में कोई काम ना करें. खाने-पीने पर खास ध्यान देने की जरूरत है. ससुराल में कोई बीमार पड़ सकता है. 

मकर राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन जोखिम भरा है. इन्हें सतर्क रहने की जरूरत है. दूसरों से मांगकर वाहन न चलाएं वरना खराब होने से आपका तगड़ा खर्चा हो सकता है.

कुंभ राशि
आज आप अपने जरूरी कामों को पहले निपटाएंगे. फालतू की बातों पर ध्यान न दें. पार्टनर से चल रही नाराजगी को बातचीत से दूर करने की कोशिश करें. वर्कप्लेस पर बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

मीन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन जिम्मेदारियों को पूरा करते बीतेगा. आज आप अपने नए घर में प्रवेश कर सकते हैं. पुरानी गलती से सीख लें. लोगों का भला करना भारी पड़ सकता है. 

Trending news