Corona JN 1 variant: आस्ट्रेलिया से जोधपुर आई युवती के कोरोना ने बनाया अपना पहला शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2024145

Corona JN 1 variant: आस्ट्रेलिया से जोधपुर आई युवती के कोरोना ने बनाया अपना पहला शिकार

Corona JN 1 variant: देशभर में फिर से मंडरा रहा कोरोना का खतरा जोधपुर पहुंच चुका है. शुक्रवार को जोधपुर में इस सीजन का पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है.

Corona JN 1 variant

Corona JN 1 variant: देशभर में फिर से मंडरा रहा कोरोना का खतरा जोधपुर पहुंच चुका है. शुक्रवार को जोधपुर में इस सीजन का पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है. पॉजिटिव मरीज 20 साल की युवती है. युवती की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मेडिकल डिपार्टमेंट अलर्ट हो गया है युवती को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

20 साल की युवती को बनाया शिकार 
 अभी तक मिली जानकारी के अनुसार महामंदिर क्षेत्र में रहने वाली एक 20 साल की युवती सर्दी व बुखार की परेशानी के चलते एमजीएच हॉस्पिटल आई थी. डॉक्टरों ने युवती में कोरोना के लक्षण को देखते हुए उसके सैंपल करवाए और शुक्रवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. युवती ने बताया कि वह 5 दिन पहले ही आस्ट्रेलिया से लौटी थी, तब से बीमार थी. अब मेडिकल डिपार्टमेंट की और से युवती के सम्पर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है.

 हॉस्पिटल में ओपीडी बढ़ी
 उनका भी हेल्थ चेकअप किया जाएगा. इधर मौसम में हो रहे बदलाव के चलते जोधपुर के सभी हॉस्पिटल में ओपीडी बढ़ गई है. सबसे ज्यादा सर्दी, जुकाम व बुखार के मरीज सामने आ रहे हैं. तेजी से बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए चिकित्सा अधिकारियों ने के संदिग्ध मरीजों के सैंपल लेने के भी आदेश दे दिए हैं, ताकि संक्रमण को आगे बढ़ने से रोका जा सके. 

धिरे-धिरे पूरे देश में पैर पसारने लगा कोरोना
केरल के बाद से कोरोना ने धिरे-धिरे पूरे देश में पैर पसारने लगा है. कोरोना के जेएन 1 वेरिएंट ने कुछ ही दिनों में हजारों की संख्या में लोगों के बीच पहुंच चुका है. जेएन 1 वेरिएंट ने राजस्थान में भी पैर पसारना शुरू कर दिया है. जोधपुर में इस सीजन का पहला कोरोना मरीज मिला है. 

जोधपुर में  20 साल की युवती को कोरोना के नए वेरिएंट ने अपना शिकार बनाया है. जानकारी मिलने के बाद  मेडिकल डिपार्टमेंट ने युवती के संपर्क में आए लोगो की खोज कर रही है. 

यह भी पढ़ें:एक्स बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका के खिलाफ रची साजिश,पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप पर भेजा धमकी भरा मैसेज

Trending news