Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-मिथुन-तुला के लिए खर्च भरा दिन आज, कर्क-सिंह-धनु को भी हो सकता नुकसान, पढे़ं राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आज का दिन खर्च भरा रहने वाला है. आज इनके घर पर मेहमान का आगमन हो सकता है और परिवार में मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकता है. बाहरी इंसान से लड़ाई हो सकती है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज कोई बड़ा काम कर सकते हैं. इनके परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. शादी योग्य लोगों की शादी में देरी हो सकती है. महिला मित्रों से सावधानी रखें. आपके पिता आपसे नाराज हो सकते हैं.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज अपने काम को समय से पूरा करेंगे. साथ ही साथ इनका कोई नुकसान भी हो सकता है. अचानक वाहन खराब हो सकता है. इससे आपका पैसा खर्च होगा. पार्टनर के लिए कोई तोहफा ला सकते हैं.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातक का सोच समझकर ही किसी काम में आगे बढ़ें. बच्चों की शिक्षा को लेकर बड़ा कदम उठा सकते हैं. पार्टनर से चल रही अनबन को बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करें. दोस्तों के साथ समय अच्छा गुजारेंगे. बिजनेस में बड़ा बदलाव कर सकते हैं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कोई भी बड़ा लेनदेन ना करें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. दुर्घटना हो सकती है. दोस्तों के साथ मौज मस्ती करेंगे. तरक्की की नहीं रास्ते खुलेंगे.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातक आज व्यवसाय में जोखिम उठा सकते हैं. पार्टनरशिप पर पूरी निगरानी बनाकर रखें. कोई काम बनते-बनते बिगड़ सकता है. आपकी कोई पुरानी गलती अधिकारियों के सामने आ सकती है. राजनीति में काम कर लोगों को किसी बड़े नेता से मिलने का मौका मिलेगा. आज पार्टनर की सेहत में गिरावट आ सकती है.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातक वर्कप्लेस में कोई बदलाव कर सकते हैं. अपने दिनचर्या को बदलने की कोशिश करें. पैरों से जुड़ी दिक्कत परेशान कर सकती है और नया मकान या दुकान खरीद सकते हैं, किसी से भी उधार ना लें.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. वर्कप्लेस पर आप अपने काम को दूसरों के कंधों पर डाल सकते हैं. आज आपको पेट से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. बिजनेस में नए प्लान बनाएंगे. बच्चों की कोई बात बुरी लग सकती है. अपने विरोधियों से सावधान रहें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

कानूनी मामूली में धनु राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी. अपनी भाषा और व्यवहार पर कंट्रोल रखें. किसी परिजन से मेल मिलाप के लिए लंबे समय से सोच रहे थे तो आज मुलाकात हो सकती है. संपत्ति से जुड़ा विवाद आज सूलझ सकता है. किसी भी काम में अपनी मनमर्जी ना चलाएं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशखबरी भरा हो सकता है. किसी से भी बड़े-बड़े वादे किए थे तो पूरे नहीं हो पाएंगे. आज किसी योजना में जमकर ध्यान लगाएंगे. पारिवारिक सदस्य की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहेगा. व्यापार में कोई बड़ा बदलाव करने का प्लान बना सकते हैं. पार्टनर से चल रही अनबन को बातचीत के जरिए जरिए दूर करें. किसी भी बात को लेकर बॉस की हां में हां ना मिलाएं. 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं है. ये चिंता ग्रस्त रहेंगे. परिवार का कोई सदस्य बीमार पड़ सकता है. अधिक भाग दौड़ करनी होगी. आपके काम में जूनियर आपकी गलती निकालेंगे.