फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर ही निकला चोर, 2 आरोपियों को ओसियां पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर ही निकला चोर, 2 आरोपियों को ओसियां पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीती 27 जुलाई को रात्रि के समय फैक्ट्री का गेट खोलकर वहां काम करने वाले मजदूरों ने चोरी कर ली. पता चलने पर फैक्ट्री मालिक गुजंन चांडक पुत्र विमलेश कुमार चांडक, जाति माहेश्वरी ने ओसियां थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी.

सुगना एग्रो इण्डस्ट्रीज में चोरी की वारदात

Osian: कहते है ना कि बाड़ ही खेत को खा जाये तो रखवाली कौन करेगा ऐसा ही मामला हुआ ओसियां कस्बे स्थित मगज फैक्ट्री में, बीती 27 जुलाई को रात्रि के समय फैक्ट्री का गेट खोलकर वहां काम करने वाले मजदूरों ने चोरी कर ली. पता चलने पर फैक्ट्री मालिक गुजंन चांडक पुत्र विमलेश कुमार चांडक, जाति माहेश्वरी ने ओसियां थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी. इस मामले में ओसियां पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

27 जुलाई की रात को चोरों ने फैक्ट्री का गेट खोलकर घटना को अंजाम दिया था जिसे एक माह बाद पुलिस ने दबोच लिया है. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि गुजंन चांडक पुत्र विमलेश कुमार चांडक, जाति माहेश्वरी, उम्र 21 साल, निवासी ओसियां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी थी कि मेरी एक मगज फैक्ट्री सुगना एग्रो इण्डस्ट्रीज के नाम से फलोदी बाईपास रोड पर ओसियां में स्थित है जिसमें मतीरा बीज से मगज निकालने का कार्य चलता है हमारी फैक्ट्री में कमलेश पुत्र डुंगरराम, जाति मेघवाल, निवासी नेवरा रोड़ और प्रेमाराम पुत्र भंवरलाल जाति जाट निवासी सिमरथनगर जो पिछले 6 माह से मजदूरी का कार्य करते है, उन्होंने 24 जुलाई की रात्रि में गेट खोलकर मगज के कट्टों की चोरी कर चुराकर ले गये.

जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में चोरी और नकबजनी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुये जल्द खुलासे के आवश्यक निर्देश ओसियां थानाधिकारी सुरेश चौधरी को दिये. जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलौदी कैलादान जुगतावत और ओसियां वृत्ताधिकारी नूर मोहम्मद के निर्देशानुसार औसियां थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में इस घटना मगज फैक्ट्री सुगना एग्रो इण्डस्ट्रीज चोरी करने की उक्त वारदात की खुलासे हेतु थाना से सहायक उपनिरीक्षक मुकेश कुमार, कानि पुखराज, धनाराम, गंगाराम की टीम गठित की गयी.

चोरी के आरोपी कमलेश पुत्र डुंगरराम, जाति मेघवाल और प्रेमाराम पुत्र भंवरलाल जाति जाट को दस्तयाब कर पुछताछ की गई तो मगज फैक्ट्री सुगना एग्रो इण्डस्ट्रीज फैक्टृी ओसियां से मंगज के कट्टे रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम उक्त वारदात करना स्वीकार की. उक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर अनुसंधान के बाद न्यायालय में पेश किया जिनको न्यायिक अभिरक्षा भेजा गया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर: अस्पताल में 15 लाख की गड़बड़ी, जांच के घेरे में ब्लॉक CMO और लेखाधिकारी

वहीं दूसरी ओर जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में चल रहे मादक प्रदार्थों में वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान और स्थायी वारंटियों को गिरफ्तार करने के विशेष अभियान के तहत पुलिस थाना ओसियां के थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेत्तृव में पुलिस थाना ओसियां के टीम द्वारा थाना ओसियां का स्थाई वारण्टी ओमप्रकाश पुत्र गोपीलाल जाति जैन उम्र 40 निवासी बालोतरा पुलिस थाना बालोतरा जिला बाड़मेर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया.

 

 

Trending news