आज 10 साल के बाद सुपर ब्लू मून, इन उपायों से मां लक्ष्मी को दिखेगा आपके घर का रास्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1847595

आज 10 साल के बाद सुपर ब्लू मून, इन उपायों से मां लक्ष्मी को दिखेगा आपके घर का रास्ता

आज किया गया ये उपाय आपके घर में मां लक्ष्मी का प्रवेश स्थायी कर सकता है. ये उपाय ज्योतिषीय दृष्टि से आज के दिन को देखते हुए बताये जा रहे हैं. 

आज 10 साल के बाद सुपर ब्लू मून, इन उपायों से मां लक्ष्मी को दिखेगा आपके घर का रास्ता

Astrology : आज यानि की 30 अगस्त को आसमान में आपको एक खूबसूरत नजारा देखने को मिल सकता है. इस घटना को देखना और भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगले कई सालों तक ये  घटना दोबारा नहीं होगी. हालांकि ब्लू मून सिर्फ एक शब्द ही कहा जा सकता है. इसमें चांद का रंग नीला नहीं हो जाता है. जब यह घटना समाप्त होती है तो ये इस साल देखा जाने वाला तीसरा सबसे बड़ा चांद होगा. आज 30 अगस्त 2023 को रात 8.37 बजे सुपरमून दिखेगा. ये बेहद दुर्लभ नजारा होगा

आज किया गया ये उपाय आपके घर में मां लक्ष्मी का प्रवेश स्थायी कर सकता है. ये उपाय ज्योतिषीय दृष्टि से आज के दिन को देखते हुए बताये जा रहे हैं. जैसे अगर आपको आर्थिक परेशानी हैं तो आज पति और पत्नी दोनों साथ में मिलकर कच्चे दूध में चीनी और चावल मिलाकर चंद्रमा को अर्घ्य दें. ऐसा करने पर आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

इस उपाय को करते समय पति और पत्नी दोनों को ऊं  श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः मंत्र का जाप करना होगा. ये ना सिर्फ आर्थिक स्थिति को सुधारता है बल्कि पति पत्नी के रिश्ते भी मधुर हो जाते हैं. आज सावन पूर्णिमा के दिन 11 कौड़िया लेकर उस पर पिसी हल्दी लगा दें और फिर इसे मां लक्ष्मी को अर्पित कर दें.

अब मां लक्ष्मी के सामने घी का दीपक जलाए और मां लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें. पूजा करने के बाद इन कौड़ियों को तिजोरी या फिर जहां भी आप पैसा रखते हैं, वहां रख दें, इससे धन में वृद्धि होगी और आपकी किस्मत भी आपका साथ देगी. आज ही गायत्री जयंती भी मनाई जाएगी. ऐसे में मां गायत्री की मूर्ति के पास घी का दीपक जलाएं और 108 बार गायत्री मंत्र का जप करें. इससे आपके सभी रूके कामों में तेजी आएगी. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news