Video: इस मुस्लिम गायिका ने खाटू श्याम के लिए गाया दमदार भजन, आवाज सुन दीवाने हो रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258631

Video: इस मुस्लिम गायिका ने खाटू श्याम के लिए गाया दमदार भजन, आवाज सुन दीवाने हो रहे लोग

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से श्याम भक्ति में डूबी मुस्लिम गायिका शहनाज अख्तर भजन गाने में लीन हैं. कीर्तन में बहुत सारी भीड़ भी नजर आ रही है. भगवा रंग के कपड़े पहने और माथे पर तिलक लगाए शहनाज अख्तर ने धर्म-जाति की दीवार को भी तोड़ा है.

viral video

Viral Video: वैसे तो राजस्थान में एक से बढ़कर एक मंदिर हैं लेकिन खाटू श्याम की मान्यता अलग ही है. हर साल यहां लाखों-करोड़ों भक्त दर्शन के लिए पहुंचते हैं. यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु धोक लगाते हैं और प्रसाद चढ़ाते हैं.

कहा जाता है कि जो लोग सच्चे मन से बाबा की पुकारते हैं, उनके कष्ट श्याम हर लेते हैं. बाबा की पूजा करने से सभी की मनोकामना पूरी होती हैं और रंक भी बाबा की एक झलक से राजा बन जाता है. हर एक भक्त बाबा के दरबार में दर्शन कर प्रसाद चढ़ाता है. कहा जाता है कि इससे बाबा का आशीर्वाद उन पर बना रहता है. 

राजस्थान ही नहीं, पूरी दुनिया बाबा खाटू श्याम के भक्त फैले हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम गायिका का गाया खाटू श्याम का भजन वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी आवाज का हर कोई मुरीद हुआ जा रहा है. इस  मुस्लिम गायिका ने श्याम भक्ति से सराबोर होकर बेहद ही प्यारा भजन गाया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में आप मुस्लिम गायिका शहनाज अख्तर को देख सकते हैं. उन्होंने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 20 मई को यह वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अजमेर के खाटू श्याम कीर्तन में भजन गाती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में "खाटू श्याम संकीर्तन शहनाज़ अख़्तर 20 मई 2024 अजमेर राजस्थान' लिखा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से श्याम भक्ति में डूबी मुस्लिम गायिका शहनाज अख्तर भजन गाने में लीन हैं. कीर्तन में बहुत सारी भीड़ भी नजर आ रही है. भगवा रंग के कपड़े पहने और माथे पर तिलक लगाए शहनाज अख्तर ने धर्म-जाति की दीवार को भी तोड़ा है. वीडियो में गायिका 'तकदीर मुझे ले चल, मेरे खाटू की बस्ती में' भजन गा रही हैं. शहनाज अख्तर के इस वीडियो को 1800 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 

Trending news