टोडाभीम पुलिस उप अधीक्षक के नाम से बना फर्जी फेसबुक अकाउंट, मीणा ने की सावधानी बरतने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478505

टोडाभीम पुलिस उप अधीक्षक के नाम से बना फर्जी फेसबुक अकाउंट, मीणा ने की सावधानी बरतने की अपील

Todabhim, Karauli: राजस्थान के करौली के टोडाभीम में टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा के नाम से भी एक फेसबुक फर्जी अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा ने परिचितों और रिश्तेदारों से सावधानी बरतने की अपील की है. 

टोडाभीम पुलिस उप अधीक्षक के नाम से बना फर्जी फेसबुक अकाउंट, मीणा ने की सावधानी बरतने की अपील

Todabhim, Karauli: राजस्थान के करौली के टोडाभीम में इन दिनों लगातार लोगों से पैसे ठगने के लिए बदमाशों द्वारा अलग-अलग तरीके से पैसे मांगे जा रहे है, जिसमें आजकल अधिकतर देखा जा रहा है कि फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर फेसबुक दोस्तों से पैसे मांगे जाते है. ऐसा ही मामला टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा के नाम से भी एक फेसबुक फर्जी अकाउंट बनाने का सामने आया है. 

जानकारी मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा ने परिचितों और रिश्तेदारों से सावधानी बरतने की अपील की है. साथ ही उनसे फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया पर किसी भी तरीके से उनके नाम से पैसे मांगे जाने पर ऑनलाइन पैसे जमा नहीं कराने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने साइबर टीम की मदद से बदमाशों का पता लगाने की बात कही है. टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा ने अपने मित्रों और परिचितों से व्हाट्सएप और अन्य माध्यमों के माध्यम से बताया कि मेरे नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया है, अगर कोई पैसे मांगता है तो पैसे ना दें. 

टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें पता लगा कि उनका किसी बदमाश ने दूसरा फेसबुक अकाउंट बना लिया है, जैसे ही मुझे इसकी जानकारी लगी मैंने मेरे मित्रों और मिलने वालों से अज्ञात व्यक्ति द्वारा किसी भी तरीके के पैसे मांगने पर नहीं देने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के सिर सजा हिमाचल प्रदेश में जीत का सेहरा, क्या राजस्थान में मारेंगे बाजी ?

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी तक तो मामला दर्ज नहीं करवाया गया है, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो मामला दर्ज करवाउगा. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि फेक फेसबुक अकाउंट बनाने वाले बदमाशों द्वारा अभी तक किसी से राशि वसूलने के लिए मैसेज नहीं किए गए हैं. ऐसे में साइबर टीम के लोगों की मदद लेकर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है. वहीं जरूरत पड़ने पर उनके द्वारा मामला दर्ज कराया जाएगा.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Trending news