विवाहिता को 24 दिन तक बनाया बंधक, 7 लोगों ने बारी-बारी जगह बदल-बदल कर किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205110

विवाहिता को 24 दिन तक बनाया बंधक, 7 लोगों ने बारी-बारी जगह बदल-बदल कर किया रेप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि 7 मई को वह अपने पति के साथ 10:30 बजे बाजना से सपोटरा आई थी. पति उसे अकेला छोड़कर सामान खरीदने चला गया. इस दौरान आरोपी भंवर उर्फ भूरसिंह पुत्र मोहरसिंह माली निवासी जाखौदा बाइक से उसके पास आया और उसने उसके पति द्वारा नर्सरी के पास बुलाने का झांसा देकर बाइक पर बैठाकर ले गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sapotra: ग्राम पंचायत बाजना की एक 30 वर्षीय विवाहिता को सपोटरा मोड़ से बहला फुसलाकर ले जाकर 24 दिन बंधक बनाकर सात लोगों द्वारा गैंगरेप करने और 5 हजार रुपये नगद व सोने-चांदी के आभूषण छीनकर बेचने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. 

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाया कि 7 मई को वह अपने पति के साथ 10:30 बजे बाजना से सपोटरा आई थी. पति उसे अकेला छोड़कर सामान खरीदने चला गया. इस दौरान आरोपी भंवर उर्फ भूरसिंह पुत्र मोहरसिंह माली निवासी जाखौदा बाइक से उसके पास आया और उसने उसके पति द्वारा नर्सरी के पास बुलाने का झांसा देकर बाइक पर बैठाकर ले गया. 

नर्सरी पर पहुंचने पर अपने पति के बारे में पूछा तो उसने आगे मिलने का झांसा देकर जबरन उसे गंगापुर में उसके दोस्त के कमरे पर ले गया, जहां आरोपी भंवर सहित उसके अन्य दो दोस्तों द्वारा बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया गया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोपी फिर उसे गंगापुर सिटी से अपने मामा के यहां गैरई ले गया, जहां गैरई गांव से थोड़ी दूर एक झोंपड़ी में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. 

दूसरे दिन वह सपोटरा थाने के पास बस स्टैंड की ओर आई तो दो बाइकों पर आरोपी भंवर के साथ शेरू पुत्र भरती माली, रूपसिंह पुत्र रामकेश माली, दिलीप पुत्र भरती माली और सोनू पुत्र रामकेश माली निवासी बाजना उसे जबरन बैठाकर दुबारा गैरई ले गए, जहां सभी आरोपियों द्वारा जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया गया और आरोपी सोनू को बाहर देखरेख के लिए खड़ा कर दिया गया.

आरोपियों द्वारा उसे दो दिन तक झोंपड़ी में रखा गया और किसी को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई. तत्पश्चात आरोपी उसे करौली ले गए, जहां रात में एक होटल में रखकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया गया. फिर सभी आरोपी उसे धौलपुर ले गए, जहां होटल में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. दूसरे दिन आरोपी भंवर माली उसे ट्रेन से चेन्नई ले गया और उसके जान पहचान वाले के कमरे में 5 दिन तक रखकर दुष्कर्म किया गया. 

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. फिर वह उसे जयपुर ले आया, जहां कमरे में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 29 मई की रात को भंवर के परिचित के कमरे में आरोपी के सो जाने पर वह सुबह करीब 4-5 बजे वहां से निकल गई और बस में बैठकर गंगापुर सिटी और गंगापुर से सपोटरा होते हुए बाजना गांव पहुंची, जहां ससुराल वालों को सारी घटना से अवगत कराया गया. 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी भंवर ने उसके पास रखे 2 हजार रुपये नगद और खाते से 3 हजार रुपये निकाल लिए और उसके सोने के कुंडल, पेंडल और पैरों की चांदी की सांट जबरन छीनकर बेच दी गई. पुलिस ने गैंगरेप और चोरी का मामला दर्ज कर जांच उपपुलिस अधीक्षक कैलादेवी के सुपुर्द कर दी है. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ेंः 9 महीने की बेटी के सामने हत्यारों ने फ्लैट में घुस मां को गोली से किया छलनी, रोती रही बच्ची

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news