रमेश चंद्र जांगिड़ बने जांगिड़ ब्राह्मण समाज के निर्विरोध तहसील अध्यक्ष, बैठक में हुआ फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531329

रमेश चंद्र जांगिड़ बने जांगिड़ ब्राह्मण समाज के निर्विरोध तहसील अध्यक्ष, बैठक में हुआ फैसला

टोडाभीम कस्बे के गोपालपुरा रोड पर धर्म कांटे के सामने विश्वकर्मा नगर कॉलोनी स्थित विश्वकर्मा मंदिर परिसर मे जांगिड़ ब्राह्मण समाज की तहसील स्तरीय बैठक आयोजित की गई, जिसमें सामाजिक संगठन सहित सामाजिक परिचर्चा के साथ-साथ समाज में व्याप्त कुरीतियों एवं शिक्षा के प्रति जोर देने पर चर्चा की गई.

रमेश चंद्र जांगिड़ बने जांगिड़ ब्राह्मण समाज के निर्विरोध तहसील अध्यक्ष, बैठक में हुआ फैसला

करौली: टोडाभीम कस्बे के गोपालपुरा रोड पर धर्म कांटे के सामने विश्वकर्मा नगर कॉलोनी स्थित विश्वकर्मा मंदिर परिसर मे जांगिड़ ब्राह्मण समाज की तहसील स्तरीय बैठक आयोजित की गई, जिसमें सामाजिक संगठन सहित सामाजिक परिचर्चा के साथ-साथ समाज में व्याप्त कुरीतियों एवं शिक्षा के प्रति जोर देने पर चर्चा की गई. इस अवसर पर तहसील अध्यक्ष पद के लिए विचार विमर्श किया गया. बैठक में उपस्थित समाज के लोगों की सर्वसम्मति से खोहरा निवासी रमेश चंद जांगिड़ को निर्विरोध जांगिड़ ब्राह्मण समाज का तहसील अध्यक्ष चुना गया.

नवनिर्वाचित तहसील अध्यक्ष का समाज के सभी लोगों ने स्वागत किया. इस दौरान नवनिर्वाचित तहसील अध्यक्ष ने संबोधन में कहा कि समाज उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगे. इसके साथ ही तहसील अध्यक्ष पद पर रहते हुए सामाजिक संगठन पर जोर देना, समाज में व्याप्त कुरीतियों पर अंकुश लगाना तथा समाज में शिक्षा को लेकर जागरूकता पैदा करने का कार्य करेंगे. शिक्षा ही एक ऐसा साधन है जिससे शिक्षित समाज का निर्माण किया जा सकता है. वही बैठक के दौरान सामाजिक संगठन पर बल देते हुये सामाजिक परिचर्चा की गई.

उन्होंने कहा कि समाज में व्याप्त कुरीतियों का खात्मा करने के लिए उनके द्वारा लोगो को जागरूक किया है साथ ही उनसे इसमे अपनी सहभागिता दिखाने की बात कहि। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभावान बालक बालिकाओं को भी पुरस्कारों से सम्मानित करने को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. उन्होंने लोगों से बालक बालिकाओं के अध्ययन के प्रति ध्यान देने और उन्हें उच्च स्तर तक अध्यापन कराने के प्रति जागरूक किया। साथ ही आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की गई. अवसर पर टोडाभीम तहसील क्षेत्र के जांगिड़ ब्राह्मण समाज के सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे.

Trending news