Sapotra: सपोटरा में सीएलजी सदस्यों की बैठक का हुआ आयोजन, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451533

Sapotra: सपोटरा में सीएलजी सदस्यों की बैठक का हुआ आयोजन, ये लोग रहे मौजूद

Sapotra, Karauli News: करौली के सपोटरा  पुलिस थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान पुलिस मित्र और ग्राम रक्षक भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने, मादक पदार्थ स्मैक बेचने वालों पर शिकंजा कसने और र्याप्त जाब्ता लगाने की मांग रखी गई.

सीएलजी सदस्यों की बैठक

Sapotra, Karauli News: करौली के सपोटरा स्थित पुलिस थाना परिसर में पुलिस मित्र, ग्राम रक्षक एवं सीएलजी सदस्यों की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया. नवनियुक्त पुलिस उपाधीक्षक मुनेश कुमार मीणा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ. जिसमें पुलिस थाना सपोटरा क्षेत्र में बढ़ते अवैध मादक पदार्थ स्मैक की बिक्री पर रोक लगाने का मुद्दा छाया रहा. बैठक में पुलिस मित्र, पुलिस ग्राम रक्षक, और सीएलजी सदस्यों ने बढ़ते अपराध पर रोक लगाने की मांग करते हुए सपोटरा क्षेत्र में मादक पदार्थ स्मैक बेचने वालों पर शिकंजा कसने की बात कही.

बैठक में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए सीताराम भूतिया ने सपोटरा बाजार में पुलिस की पैदल गश्त चालू करवाने और पुलिस थाना सपोटरा में पुलिस स्टाफ की कमी होने पर पर्याप्त जाब्ता लगाने की मांग रखी. पुलिस उपाधीक्षक मुनेश कुमार मीणा ने कहा कि हमारी प्राथमिकता अपराध को खत्म करना है, हम आमजन को बेहतर पुलिसिंग देकर एक अच्छे समाज का निर्माण करना चाहते हैं, इसी उद्देश्य को लेकर आमजन का सहयोग लेकर अपराध पर अंकुश लगाने में सफल हो पाएंगे.

इस दौरान पुलिस निरीक्षक राम खिलाड़ी मीणा ने सपोटरा कस्बे के बाजार में जाम की समस्या से निजात के लिए सड़क पर आड़े तिरछे वाहनों को नहीं लगाने की बात कही. उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित करने के लिए पुलिस की ओर से जांच अभियान भी चलाया जाएगा, वहीं दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट लगाने के लिए प्रेरित किया जाएगा. इस दौरान पुलिस निरीक्षक रामखिलाड़ी मीणा, पुलिस उप निरीक्षक भगवत सिंह, कांस्टेबल सोमबीर पुनिया, भरतलाल प्रजापत, सुरेश, रमेश, मुनिराज मीणा, राजाराम, कमलेश सोनी, लखन गोरेहार सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहें.

Reporter - Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

 

Trending news