रामगंजमंडी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ की हेरोइन बरामद, झालावाड़ से खेप फरीदाबाद हरियाणा जा रहा था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735342

रामगंजमंडी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ की हेरोइन बरामद, झालावाड़ से खेप फरीदाबाद हरियाणा जा रहा था

रामगंजमंडी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुये, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ रुपए कीमत की अवैध मादक पदार्थ 938 ग्राम हेरोइन को बरामद कर दो अंतराज्यीय मादक पदार्थ तस्करो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने तस्करों के पास से तस्करी में प्रयुक्त एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है.

 रामगंजमंडी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ की हेरोइन बरामद, झालावाड़ से खेप फरीदाबाद हरियाणा जा रहा था

Ramganj mandi News: (कोटा) कोटा जिले की रामगंजमंडी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुये, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ रुपए कीमत की अवैध मादक पदार्थ 938 ग्राम हेरोइन को बरामद कर दो अंतराज्यीय मादक पदार्थ तस्करो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने तस्करों के पास से तस्करी में प्रयुक्त एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है. पुलिस ने सुकेत रोड कुदायला में परसा माता चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान कार्यवाही को अंजाम दिया है.

 1 करोड़ रुपए का अवैध मादक पदार्थ पकड़ा गया 

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि सुकेत रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान नाकाबंदी की गई थी. मुखबिर तंत्र की सहायता से गहनता से वाहनों की चैकिंग चल रही थी. ऐसे में एक स्विफ्ट के बोनट के नीचे पॉलिथीन में अवैध मादक पदार्थ हेरोइन मिली. जिसका वजन 938 ग्राम है. दोनों तस्कर झालावाड़ के डग से अवैध हेरोइन की खेप लेकर फरीदाबाद हरियाणा जा रहे थे. जो फरीदाबाद में सप्लाई करने वाले थे.

ये भी पढ़ें- 15 जून को सीएम अशोक गहलोत आएंगे बाड़ी, भीषण गर्मी व आंधी को देखते हुए खास तैयारी

तस्कर पुष्पेंद्र सिंह (30)पुत्र प्रह्लाद सिंह निवासी न्यू तिलपथ कॉलोनी फरीदाबाद हरियाणा और तस्कर आरोपी दया किशन शर्मा(30) पुत्र राजेंद्र कुमार शर्मा निवासी फरीदाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया गया. वहीं अवैध मादक पदार्थ 938 ग्राम हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ रुपए की कीमत बताई जा रही है. दोनों आरोपियों कार भी बरामद की गई. जिसके बाद दोनो को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Trending news