Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस ने देश को सबसे ज्यादा लूटा, अब ED से क्यों हो रही दिक्कत - CM भजन लाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2198386

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस ने देश को सबसे ज्यादा लूटा, अब ED से क्यों हो रही दिक्कत - CM भजन लाल

Rajasthan Politics : राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कांग्रेस को देश लूटने वाली पार्टी बताया है.

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Politics, Rajasthan News : सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने दौसा में कहा कि, इन देश में सबसे ज्यादा झूठ और लूट कांग्रेस सरकार ने किया है. इस लिए जब इनके घर ED आती है, तो दिक्कत होती है. उन्होंने कहा, कि पीएम मोदी ने साफ कहा है, कि ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा. कांग्रेस ने कभी जनता की नहीं सुनी. इन्होंने हमेशा देश को गुमराह किया है. 2014  के बाद देश में बड़ा परिवर्तन हुआ है. 

कांग्रेस ने किया लटकाने का काम-सीएम भजन लाल 

सीएम भजन लाल ने कहा, कि कांग्रेस ने ERCP योजना को  लटकाने और भटकाने का काम किया था. जब हमने इसमें समझौता किया, तो कांग्रेस के लोग सवाल उठाने लगे, कि आपने ये किस तरह का समझौता कर दिया. उन्होंने कहा, कि जब मैंने कांग्रेस से पूछा, कि आप बताइए, कि आपने क्या किया, तो उनके पास कोई जवाब नहीं था. सीएम भजन लाल ने कहा, कि कांग्रेस सरकार को केंद्र सरकार ने जल जीवन मिशन के लिए जो पैसा भेजा था, उनसको भी उन्होंने पूरा खर्च नहीं किया, उसमें भी भ्रष्टाचार किया गया. 

21 जिलों को मिलेगा पानी

उन्होंने कहा, कि राजनीत में कहने और करने में बहुत अंतर होता है. देश में जिस पार्टी को 70 साल राज करने का मौका मिला, उसने देश की जनता को भ्रमित करने का काम किया. हमने अपने संकल्प पत्र में आपसे वादा किया था कि, ERCP का पानी लेकर आएंगे, समझौता करेंगे. जिससे जमीन और जनता की प्यास बुझाएंगे. ERCP के माध्यम से हम राजस्थान के 21 जिलों में घर-घर नल के माध्यम से पानी  पहुंचाएंगे, और 2 लाख 80 हजार हेक्टेयर जमीन को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी मुहैया कराएंगे. 

सीएम भजन लाल ने कहा, कि मैं पानी की परेशानी को समझ सकता हूं. हमारा पूर्वी राजस्थान पानी की वजह से परेशान रहता था. तीन-तीन, चार-चार नदियां आती थीं. जिससे एक दिन में 4-5 बीघा जमीन सिंच जाती थी. अब पानी नीचे चला गया है. जिसकी वजह से लोगों को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं. लेकिन हमारे पीएम मोदी की गारंटी है, कि हम पानी मुहैया करवाएंगे. सीएम ने कहा, कि मैं आपसे वादा करता हूं, कि पूरे पूर्वी राजस्थान में पीने के लिए पानी और सिंचाई के लिए पानी की पूरी व्यवस्था होगी. 

Trending news