Rajasthan Lok Sabha Election 2024:टिकट कटने के बाद जनता के सामने छलका राहुल कस्वां का दर्द,कहा-'सजा तो मेरी लिख दी,लेकिन मेरा गुनाह क्या था'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2147459

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:टिकट कटने के बाद जनता के सामने छलका राहुल कस्वां का दर्द,कहा-'सजा तो मेरी लिख दी,लेकिन मेरा गुनाह क्या था'

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव के लिए टिकट कटने के बाद पहली बार भाजपा सांसद राहुल कस्वां सादुलपुर पहुंचे. तो उपस्थित समर्थको ने  राहुल कस्वां को कंधों पर उठा लिया तथा राहुल  जिंदाबाद के नारों के साथ सभा स्थल तक लेकर आए.

Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव के लिए टिकट कटने के बाद पहली बार भाजपा सांसद राहुल कस्वां सादुलपुर पहुंचे. तो उपस्थित समर्थको ने  राहुल कस्वां को कंधों पर उठा लिया तथा राहुल  जिंदाबाद के नारों के साथ सभा स्थल तक लेकर आए.सांसद ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आखिर मेरा गुनाह क्या था, क्या मैं ईमानदार नहीं था निष्ठावान नहीं था, दागदार था, चूरू लोकसभा में काम करवाने के लिए कोई कमी छोड़ी.

 सजा तो मेरी लिख दी, लेकिन मेरा गुनाह क्या था
केंद्र सरकार की सभी योजनाओं के क्रियान्वयन में सबसे आगे था और क्या चाहिए था जब इस प्रश्न को मैंने पूछा सभी निरुत्तर और निशब्द  रहे. कोई इसका उत्तर नहीं दे पाया.कभी मंत्री की लाइन में नहीं लगा चूरू लोकसभा क्षेत्र को छोड़कर कहीं बाहर नहीं गया. सांसद ने कहा की सजा तो मेरी लिख दी, लेकिन मेरा गुनाह क्या था.

सांसद ने कहा कि एक व्यक्ति के कारण टिकट ही नही कटी बल्कि जयचन्दों के बीच रहने वाले जयचन्दों से डरने वाला नही है. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति आने वाले कल का फैसला नहीं कर सकता .सांसद ने जोश के साथ कहा कि हम करेंगे कल का फैसला.सांसद ने कहा की लड़ाई चुनाव की नहीं सच्चाई और ईमानदारी की है.

क्या मैं ईमानदार नहीं था निष्ठावान नहीं था
 क्षेत्र के विकास की है ना कभी झुका हूं और ना कभी झुकूंगा व्यक्तित्व और व्यक्ति तथा समाज को दबाना और खत्म करने वालों के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा।जनता जो निर्णय लेगी वही निर्णय उनका होगा लेकिन सांसद ने इनडायरेक्ट कहा कि जो पकड़ा है जनता का हाथ अब नहीं छोड़ेंगे उनका साथ.सांसद भाजपा में रहेंगे या जाएंगे कांग्रेस में इसका खुलासा नही किया.

सांसद ने कहा कि गत 33 वर्षों में उनके पिता राम सिंह कस्वा ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है आज पार्टी ने जो टिकट काटने का कार्य किया है. बिना बातचीत के जिसको लेकर वह आहत है तथा लोगों में आक्रोश है.सांसद ने कहा कि मेरा गुनाह बताया नहीं जा रहा.जिसको लेकर लोगों में आक्रोश है जनता के बीच में रहने वाले लोग हैं जनता ही हमारी ताकत है.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:स्क्रैप व्यापारी से लूट मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा,3 आरोपि गिरफ्तार

Trending news