नागौर: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी सरिया, आधा दर्जन लोग हुए घायल, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

नागौर: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी सरिया, आधा दर्जन लोग हुए घायल, वीडियो हुआ वायरल

Bloody clash in Nagaur: नागौर जिले के लाडनूं के सूनारी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. एक दूसरे पर लाठियों सरियों से हमला किया. इस दौरान घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मारपीट का वीडियो भी अब सामने आया. मामला लाडनूं थाना क्षेत्र के सुनारी गांव का है. 

दो पक्षों में चले लाठी सरिया.

Bloody clash between two parties in Nagaur: जिले के लाडनूं के सूनारी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. एक दूसरे पर लाठियों सरियों से हमला किया. इस दौरान घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मारपीट का वीडियो भी अब सामने आया. मामला लाडनूं थाना क्षेत्र के सुनारी गांव का है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर लाडनूं पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

लाडनूं​ में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

जानकारी के अनुसार घटना लाडनूं थाना क्षेत्र के सूनारी गांव हुई थी. यहां पर दो पक्षों के लोग जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए. इस बारे में थाना अधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद घटना में घासीराम जाट, पूर्णाराम, बाबूलाल, रघुवीर, गिरधारी व रणजीत घायल हो गए. इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट आई है.

लाडनूं थाना क्षेत्र के सूनारी गांव की घटना

एक पक्ष पूर्णाराम ने रिपोर्ट पेश करते हुए बताया कि गिरधारी राम, झूमर राम, रामेश्वर, रामनारायण, हनुमान राम, रामचंद्र, प्रेमाराम, राम अवतार, दिलीप सिंह, तुलछाराम सहित अन्य लोगों ने मारपीट की. वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से गिरधारी नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट सौंपकर घासीराम, पूर्णाराम, रघुवीर, रणजीत व बाबूलाल के खिलाफ रिपोर्ट पेश की  है. थानाधिकारी मीणा ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Beawar: वसुंधरा राजे के आगमन से पहले फायरिंग, 3 और आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, अब तक 9 अरेस्ट

वीडियो हुआ वायरल

मारपीट की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है. जिसको लेकर आपस में मारपीट हुई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस दौरान महिलाएं भी वीडियो में मारपीट के दौरान नजर आ रही है. पुलिस ने बताया कि इसको लेकर झगड़ा करने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

Trending news