Nagaur News: नावां में बिजली हुई गुल, तो रात 12 बजे तक डिस्कॉम कार्यालय के बाहर इंतजार करते रहे उपभोक्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258729

Nagaur News: नावां में बिजली हुई गुल, तो रात 12 बजे तक डिस्कॉम कार्यालय के बाहर इंतजार करते रहे उपभोक्ता

Deedwana News: राजस्थान के डीडवाना जिले के नावां में मंगलवार दोपहर 2 बजे से बिजली गुल थी. वहीं, उपभोक्ता रात 12 बजे तक डिस्कॉम कार्यालय के बाहर बिजली सुचारू की मांग करते रहे. 

Nagaur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डीडवाना जिले के नावां शहर के पुराने रेलवे स्टेशन पर अंजनी माता मंदिर के पास करीब 20 से 25 घरों की बिजली कल दोपहर 2 बजे गुल हो गई थी. बिजली नहीं आने के कारण उपभोक्ताओं ने डिस्कॉम कार्यालय पर सूचना दी, जिस पर टोल फ्री नम्बर पर सूचना के लिए कहा गया, जहां सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

देर रात डिस्कॉम कार्यालय पहुंचे उपभोक्ता 
एफआरटी टीम जो टोल फ्री नम्बर पर कॉल करने के बाद सेवाएं देने पहुंचती है, वह भी समय पर नहीं पहुंची. राजस्थान सरकार के मुखिया ने हाल ही में आदेश जारी कर बिजली पानी की समुचित व्यवस्था के इंतजाम करने को कहा था जो आदेश जारी होने के कुछ घंटों बाद ही आदेशों की हवा निकाल दी गई. उपभोक्ता रात 10 बजे डिस्कॉम कार्यालय पहुंचे, जहां डिस्कॉम कार्मिकों ने मुख्य गेट के ताला लगाकर कर उन्हें अंदर आने से रोक दिया व सहायक अभियंता ने भी जनता की समस्या सुनकर निराकरण करना मुनासिब नहीं समझा.

जिला कलेक्टर से उपभोक्ताओं ने लगाई गुहार 
डिस्कॉम सहायक अभियन्ता की हठधर्मिता के चलते उवभोक्ताओं को रात 12 बजे तक इंतजार करना पड़ा. रात को जिला कलेक्टर को दूरभाष पर सूचना देने पर SDM नावा ने उपभोक्ताओं से सम्पर्क किया और बिजली सप्लाई की कुछ घरों में समस्या का समाधान हो पाया. इस भीषण गर्मी में पूरी रात बिजली नहीं रहने के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ा. बिजली लाइन में फाल्ट आने व सप्लाई बाधित होने पर एफआरटी टीम उसे दुरुस्त करने पहुंचती है, लेकिन नावां शहर में एफआरटी टीम भी समय पर नहीं पहुंचती है. 

ये भी पढ़ें- पिलानी में पानी को लेकर मचा हाहाकार, कलेक्टर ने अधिकारियों को लगाई फटकार

Trending news