7 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा, हुआ गिरफ्तार, टॉप टेन वांटेड में था शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221877

7 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा, हुआ गिरफ्तार, टॉप टेन वांटेड में था शामिल

डीडवाना के खुनखुना थाना क्षेत्र के टॉप 10 वांछित आरोपियों में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सात साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

7 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा

Deedwana: डीडवाना के खुनखुना थाना क्षेत्र के टॉप 10 वांछित आरोपियों में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सात साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा है. आरोपी के खिलाफ 17 जून 2015 को मेघाराम जाट ने न्यायालय के इस्तगासे के जरिए खुनखुना थाने में मामला दर्ज करवाया था.

जानकारी के अनुसार वर्ष 2015 में ग्राम पंचायत छोटी खाटू के सरपंच मेघाराम के कार्यकाल में आरोपी छोटी खाटू निवासी सत्यनारायण ने फर्जी पट्टा बना दिया था. आरोपी सत्यनाराण ने ग्राम पंचायत की एक फर्जी सील बनवाई थी और सरपंच के फर्जी हस्ताक्षर करके फर्जी पट्टा बना दिया था. ग्राम पंचायत में जांच करने पर पता चला था कि सत्यनारायण ने ग्राम पंचायत के नाम से फर्जीवाड़ा किया था जिसके बाद 17 जून 2015 को न्यायालय के द्वारा इस्तगासे के जरिए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

यह भी पढ़ें-श्रीडूंगरगढ़ में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले दो लोग

आपको बता दें कि सत्यनारायण घटना के बाद से ही फरार था. पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत की, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा. जिसके बाद पुलिस ने उसे थाने के 10 मुख्य आरोपियों में शामिल कर दिया. पुलिस ने आरोपी की तलाश में स्पेशल टीम बनाई और अब आरोपी पुलिस के हिरासत में है. फिलहाल आरोपी सत्यनारायण से पूछताछ जारी है.

7 साल से फरार चल रहे टॉप टेन वांटेड में से एक आरोपी सत्यनारायण की गिरफ्तारी पुलिस के लिए किसी अचीवमेंट से कम नहीं है. पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में चल रहे वांछित आरोपियों को धरपकड़ के अभियान के तहत ही यह सफलता पुलिस को मिली है.

Reporter- HANUMAN TANWAR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news