Nagaur News: युवक को प्रेम करना पड़ा भारी, प्रेमिका के परिजनों ने अपहरण कर जमकर कूटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252443

Nagaur News: युवक को प्रेम करना पड़ा भारी, प्रेमिका के परिजनों ने अपहरण कर जमकर कूटा

Nagaur News: राजस्थान के नागौर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक को प्रेम करने का चक्कर भारी पड़ गया. इस युवक को प्रेम करने के चक्कर मे जमकर पीटा गया. युवक के पैरों से लेकर चेहरे तक चोटों के निशान हैं. 

Nagaur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: नागौर के बख्तासागर पार्क में बैठे एक युवक व युवती से गंभीर मारपीट व अपहरण का मामला सामने आया है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. मामले में सामने आया है कि चेनार निवासी ललित एक युवती के साथ नागौर शहर के बख्तासागर पार्क में बैठा था. उसी दौरान युवती के परिवार के लोग वहां पहुंच गए और वहीं पर युवक ललित के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

गाड़ी के पीछे बांधकर खेत में घसीटा
मारपीट का शिकार हुए युवक ने आरोप लगाया कि करीब 15 मिनट तक मुझे पीटा गया. उसके बाद एक कार में डालकर अपहरण कर लिया और एक खेत में ले गए. युवक ने आरोप लगाया कि खेत में भी मारपीट की गई. फिर गाड़ी के पीछे बांधकर पूरे खेत में घसीटा गया. उसके बाद भी उनका मन नहीं भरा, तो एक पेड़ से बांधा और लोहे के सरियों से पैरों पर वार किए. युवक ने आरोप लगाया कि मेरे हाथ में एक कडा पहना हुआ था, उस कडे को निकालकर मुझे पीटा. इसके बाद फिर वापस बख्तासागर तालाब के पार्क के पास लाकर पटक दिया. 
पार्क में युवक काफी देर तक पड़ा रहा, जहां कुछ युवकों ने देखा तो ललित के पास पहुंचे और उससे जैसे तैसे परिजनों के नंबर लिया और उन्हें फोन किया. 

पीड़ित के शरीर पर गंभीर चोटे 
इस के बाद पीड़ित को जैसे-तैस अस्पताल पहुंचाया गया. घायल युवक के दोनों पैरों में चोटे आई है. वहीं, पीठ पर डंडो व घसीटने की गंभीर चोटे नजर आ रही है. मामले में कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया है. घायल युवक ने बताया कि वो युवती से प्रेम करता है, लेकिन उसके परिवार को ऐतराज है और इसी कारण अपहरण करके मारपीट कर दी गई है. परिवार ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दे दी है और पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में कोतवाली थाने के एसआई कुलदीप सिंह व पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और युवक से घटना की जानकारी ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- ओडवाडा में प्रशासन की कार्रवाई से बेबस हुए ग्रामीण, टूटी दीवारों को देख बिलख पड़े...

Trending news