मकराना में स्कूली बच्चों से भरी बस ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, जानें मासूमों का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434134

मकराना में स्कूली बच्चों से भरी बस ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, जानें मासूमों का हाल

नागौर के मकराना में बड़ा हादसा टल गया. यहां शहर के बाईपास रोड स्थित झालरा तालाब के पास स्कूली बच्चों से भरी खटारा बस सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से अचानक टकरा गई. गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई.

 

मकराना में स्कूली बच्चों से भरी बस ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, जानें मासूमों का हाल

Makrana, Nagaur: मकराना शहर के बाईपास रोड स्थित झालरा तालाब के पास स्कूली बच्चों से भरी खटारा बस सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से अचानक टकरा गई.

बता दें कि बुधवार को दोपहर 2:30 बजे के लगभग मंगलाना रोड स्थित सेट इंसेलम्स स्कूल के बच्चों से खचाखच भरी बस रवाना हो गई, जिसमें 30 से 35 छोटे-छोटे बच्चे सवार होकर बायपास रोड से जा रहे थे. 

इस दौरान अचानक झालरा तालाब के पास बस की स्टेयरिंग फेल हो गई और बस चालक का संतुलन बिगड़ गया. इसकी वजह से बस अचानक से सड़क के किनारे मार्बल लोड कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई, जिससे बस का आगे का शीशा सहित बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली को भी नुकसान हुआ है. 

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

बस ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद मौके पर मार्बल व्यापारियों सहित राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और बस में सवार सभी स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया तथा बच्चों के माता-पिता को लोगों ने दुर्घटना की सूचना दी. इसके बाद बच्चों के माता-पिता उन्हें मौके पर ही लेने पहुंच गए. वहीं बस चालक भी सुरक्षित है. 

कोई जनहानि नहीं हुई
गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई जबकि बस को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि काफी खटारा स्थिति में है. ऐसी बसों में बच्चों को सफर करवाना असुरक्षित है. ऐसे में स्कूल संचालक की लापरवाही का खामियाजा दर्जनों बच्चों के मां-बाप को भुगतना पड़ सकता था.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मकराना पुलिस को भी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Reporter- Hanuman Tanwar 

यह भी पढे़ंराजस्थान के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

Trending news