Bikaner Dailt Women Rape Case : CP जोशी बोले- कहां हैं, प्रियंका गांधी? राजस्थान आएं पीड़ित बच्चियों को न्याय दिलाए
Advertisement

Bikaner Dailt Women Rape Case : CP जोशी बोले- कहां हैं, प्रियंका गांधी? राजस्थान आएं पीड़ित बच्चियों को न्याय दिलाए

Bikaner Dailt Women Rape Case : राजस्थान में महिला अपराध चरम पर, कहां है, प्रियंका गांधी ? राजस्थान आएं पीड़ित बच्चियों को न्याय दिलाए - जोशी

 

Bikaner Dailt Women Rape Case : CP जोशी बोले- कहां हैं, प्रियंका गांधी? राजस्थान आएं पीड़ित बच्चियों को न्याय दिलाए

Bikaner Dailt Women Rape Case : बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कड़ी और तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त् की है. जोशी ने कहा कि राजस्थान में महिला अपराध चरम पर है, ऐसे में कांग्रेस की महिला नेत्री कहां हैं, जो कहती हैं कि लड़की हूं लड़ सकती हूं. प्रियंका गांधी को राजस्थान आकर पीड़ित बच्चियों और महिलाओं न्याय दिलाए. जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में थोड़ी बहुत नैतिकता बची है तो गृहमंत्री के पद से स्तीफा देकर नया गृहमंत्री नियुक्त करना चाहिए.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडियाकर्मियों से बातचीत में सीएम के आरएसएस और बीजेपी के हिंदू एजेंडे को लेकर उठाए गए सवाल पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सपने में भी आरएसएस और बीजेपी दिखाई देती है. जोशी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि कहां है कांग्रेस की नेत्री जो कहती है लड़की हूं लड़ सकती हूं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को साढे चार साल में जिन परिवार पर बीती है, प्रियंका गांधी को वहां ले जाना चाहिए.

परिवार को न्याय मिलना चाहिए, परिवार सदमे हैं, क्यों नहीं चिंता कर रहे हैं, उनकी पीडा से दर्द नही ंहोता है. दलित परिवार संकट में है, दर्द क्यों नहीं होता है, न्याय मिलना चाहिए, लेकिन पीड़ित परिवार को प्रताडित करने का काम कर रहे हैं. कितने घंटे से लोग बैठे हैं, क्यों नहीं कार्रवाई करते हैं. सीएम गहलोत विषय को भटकाना चाहते हैं जनता सब समझती है. जोशी ने कहा कि प्रियंका गांधीजी को भी राजस्थान देखना चाहिए. राजस्थान महिलाओं व बच्चियों की तनिक चिंता नहीं दर्द नहीं होता है, पीडित परिवार के प्रति संवेदना नहीं है क्या ? न्याय दिलाना चाहिए.

जोशी बोले धर्म का सहारा लेकर, जाति का सहारा लेकर, आज एक पीड़ित कि आवाज को दबाना चाहते है, जोशी बोले भाजपा सिर्फ पीड़ित के साथ खाड़ी है और जब तक न्याय नहीं मिलता इस मामले को दबने नहीं देंगे, रही बात मुख्यमंत्री गहलोत के भाजपा और आरएसएस पर दिए हुए बयान को जनता जानती है और हम गहलोत को इसका जवाब देंगे परंतु आज भाजपा पीड़िता को न्याय दिलवाने के लड़ाई करती रहेगी.

इससे पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि नारी तू नारायणी ऐसा संस्कार और आदर भाव रखने वाले राजस्थान को शर्मसार करने वाली घटनाएं हो रही है. राजस्थान के मुख्यमंत्री जो खुद गृहमंत्री भी हैं कहते हैं कि बलात्कार के मामले 56 फीसदी झूठे पाए जाते हैं. जब प्रदेश का मुखिया ही महिलाओं उत्पीड़न की घटनाओं नकार देता है , तो स्वाभाविक रूप से प्रदेश का आदतन अपराधी की हौसला अफजाई होती है. प्रदेश में न्याय मांगने वाले को और ज्यादा प्रताड़ित किया जाता है. खाजूवाला की घटना पूरा देश देख रहा है. किस प्रकार युवती के साथ गैंगरेप होता है और उसे मार दिया जाता है. पीड़ित परिवार ने कहा है कि 2 पुलिसकर्मी भी दोषी है. सरकार को तुरंत प्रभाव से उनको बर्खास्त करना चाहिए. दोषियों की जगह पीड़ित परिवार को परेशान किया जा रहा है. प्रदेश में महिला अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं दोगुनी हो गई है. प्रदेश की महिलाएं खेत, सड़क ,स्कूल और एंबुलेंस कहीं भी सुरक्षित नहीं है.

जोशी ने धारीवाल पर भी साधा निशाना

प्रदेश में 10 साल गृह मंत्री रहे हुए मुख्यमंत्री के करीबी मंत्री शांति धारीवाल, विधानसभा के पटल पर राजस्थान की जनता को मर्दों का प्रदेश बताते हैं. राजस्थान महिलाओं के साथ अत्याचार दुराचार के मामले में नंबर वन पहुंच गया. इससे बड़ी शर्मसार करने वाली बात राजस्थान में कभी नहीं हुई. सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री पीड़ित महिला और बच्चियों के घर जाकर उनका हाल-चाल नहीं पूछ रहे हैं. कोई महिला थाने में अपनी शिकायत लेकर गई तो उसके साथ छेड़छाड़ भी हुई है. कई मामलों में तो पुड़िया की एफ आई आर दर्ज नहीं करती पुलिस.

सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी की मांग है कि आरोपियों को तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए. फास्ट्रेक से केस चलाकर आरोपियों को फांसी की सजा दिलानी चाहिए. परिवार को एक करोड़ का मुआवजा मिले सरकारी नौकरी को मिले ताकि जीवन यापन कर सके.

Trending news