Rajasthan: किरोड़ीलाल मीणा ने ED ऑफिस में दी वैभव गहलोत की शिकायत, बोले- 3 दिन बाद करूंगा और बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1731085

Rajasthan: किरोड़ीलाल मीणा ने ED ऑफिस में दी वैभव गहलोत की शिकायत, बोले- 3 दिन बाद करूंगा और बड़ा खुलासा

Kirodilal Meena: राजस्थान में बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा आज ईडी दफ्तर पहुंचे. वहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ शिकायत दी. मीणा ने सबूत दिए कि कैसे यहां से काला धन विदेशों में भेजा जा रहा था. वहां से शैल कंपनियों और हवाला के जरिए पैसा वापिस देश में लाया जा रहा था.

Kirorilal Meena at ED Office

Rajasthan News: किरोड़ीलाल मीणा आज जयपुर में ईडी दफ्तर पहुंचे और वैभव गहलोत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मीणा ने मीडिया से बात कहते हुए कहा कि वैभव गहलोत और उनकी पत्नी हिमांशी गहलोत राजस्थान में काली कमाई कर रहे है. हजारों करोड़ रूपए मॉरिशस रे जरिए शैल कंपनियां बना फिर से निवेश किया जा रहा है. कंपनियों ने हवाला के जरिए पैसा भेजा. उसके कागज मैं आज ईडी के अधिकारियों को दिए है.

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि प्रेस वार्ता में मैनें शिवनार होल्डिंग लिमिटेड, फेयरमाउंट होटल, रेफल उदयपुर, ताज अरावली और माउंट आबू में  बनी अवैध होटल का जिक्र किया था. कई जगह भूमि परिवर्तन में हाईकोर्ट के आदेशों का उल्लंघन किया गया है. वैभव गहलोत ने एक कार रेंटल कंपनी के जरिए हजारों करोड़ का काला धन कमाया है. वो पूरा काला धन विदेशों में भेजकर फिर शैल कंपनियों के जरिए वापिस देश में लाया गया. 

पेनामा पेपर लीक में भी शामिल

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि जिस कंपनी और जिस व्यक्ति का जिक्र किया है. वो पमाना पेपर लीक मामले से भी जुड़े है. फिलहाल उस व्यक्ति का नाम सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है क्योंकि उससे ईडी की विश्वसनियता भंग होती है. शिवनार होल्डिंग लिमिटेड जैसी कंपनियों के डील करने वाले सभी लोग पनामा पेपर लीक मामले से जुड़े हुए है. वैभव गहलोत भी इन कंपनियों से जुड़े हुए है.

महेश जोशी के सवाल पर जवाब

किरोड़ीलाल मीणा ने जलदाय मंत्री महेश जोशी के आरोपों का जवाब दिया. मीणा ने कहा कि पर्याप्त सबूत है तभी बाबूलाल कटारा को ईडी ने गिरफ्तार किया है. RPSC में घुस गई. चेयरमैन को बुलाया जा रहा है. और अगर सबूत नहीं थे तो डीपी जारोली को बर्खास्त क्यों किया. अगर मैं गलत बोल रहा हूं तो मुझ पर मानहानी का केस कर दो. ये ऐसे सबूत है जिससे कालेधन के मामले में कोई बच नहीं पाएगा.

60 प्रतिशत कमीशन की सरकार है

राजस्थान सरकार पर आरोप लगाते हुए मीणा ने कहा कि 3-4 दिन बाद एक और प्रेस कांफ्रेंस करूंगा जिसमें ये खुलासा करूंगा कि कैसे राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार 60 प्रतिशत तक कमीशन ले रही है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी ने सौंपी वसुंधरा राजे को बड़ी जिम्मेदारी, केंद्र या राज्य कहां चलेगा जादू ?

Trending news