Ashok gehlot के जन्मदिन पर PM मोदी, सचिन पायलट, किरोड़ीलाल मीणा और वसुंधरा राजे ने ऐसे दी बधाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1678681

Ashok gehlot के जन्मदिन पर PM मोदी, सचिन पायलट, किरोड़ीलाल मीणा और वसुंधरा राजे ने ऐसे दी बधाई

Ashok gehlot birthday : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के साथ साथ सचिन पायलट, किरोड़ीलाल मीणा, हरीश चौधरी, रामेश्वर डूडी और गोविंद सिंह डोटासरा समेत तमाम नेताओं ने जन्मदिन की बधाई दी.

Ashok gehlot के जन्मदिन पर PM मोदी, सचिन पायलट, किरोड़ीलाल मीणा और वसुंधरा राजे ने ऐसे दी बधाई

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज जन्मदिन है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और वसुंधरा राज समेत तमाम नेताओं ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा से लेकर बाड़मेर के बायतू से विधायक हरीश चौधरी, राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटसरा ने भी मुख्यमंत्री को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी. पीएम मोदी ने किया ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने CM गहलोत को जन्मदिन की शुभकामनाओं का संदेश देते हुए ट्वीट किया. स्वास्थ्य और दीर्घायु की शुभकामनाएं दी.

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी सीएम गहलोत को जन्मदिन की बधाई दी. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिन पर सुख और स्वास्थ्य की कामना करती है.

सचिन पायलट का ट्वीट राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जन्मदिन की बधाई दी. पायलट ने कहा जन्मदिन पर मैं आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं.

किरोड़ीलाल मीणा और हरीश चौधरी का ट्वीट राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा के अलावा पूर्व मंत्री हरीश चौधरी से लेकर गोविंद सिंह डोटासरा और रामेश्वर डूडी समेत तमाम बड़े नेताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

अशोक गहलोत का ये 72वां जन्मदिन है. पिछले 50 सालों से वो राजनीति में सक्रिय है. 1977 के चुनावों से शुरू हुआ सक्रिय राजनीति का सफर अब भी जारी है. तीसरी बार राजस्थान के मुख्यमंत्री है. इस कार्यकाल को पूरा करने के साथ वो 15 साल का बतौर मुख्यमंत्री अपना कार्यकाल भी पूरा करेंगे. जन्मदिन पर वो उदयपुर समेत दक्षिण राजस्थान के आदिवासी जिलों के दौरों पर है. जयपुर से लेकर जोधपुर समेत प्रदेश के तमाम जिलों में उनके जन्मदिन पर रक्तदान शिविर भी आयोजित किए जा रहे है.

Trending news