प्रतापगढ़ न्यूज: हेमंत मीणा के नामांकन रैली में पहुंचे सीपी जोशी, बहुमत का दावा
Advertisement

प्रतापगढ़ न्यूज: हेमंत मीणा के नामांकन रैली में पहुंचे सीपी जोशी, बहुमत का दावा

प्रतापगढ़ न्यूज: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे प्रतापगढ़ आम सभा को किया संबोधित,शनिवार को भाजपा के हेमंत मीणा की नामांकन रैली में शामिल हुए. भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. स्वागत के साथ जोशी का जन्म दिवस भी मनाया गया.

 

प्रतापगढ़ न्यूज:  हेमंत मीणा के नामांकन रैली में पहुंचे सीपी जोशी, बहुमत का दावा

प्रतापगढ़ न्यूज: राजस्थान विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही चुनावी सरगमिया तेज हो चुकी हैं, अब सभी दल के प्रत्याशी अपने नामांकन रैली में भीड़ एकत्रित कर अपना दमखम दिखाने में लग गए हैं.

आज प्रतापगढ़ विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी हेमंत मीणा के नामांकन रैली व आमसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद सीपी जोशी भी पहुंचे.सीपी जोशी सुबह हेलीकॉप्टर के द्वारा प्रतापगढ़ पहुंचे. जोशी का हेलीपैड पर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. स्वागत के साथ जोशी का जन्म दिवस भी मनाया गया.

 16 जगहों को छोड़कर उम्मीदवारों की घोषणा हो गई है

जहां जोशी ने भाजपा के प्रत्याशी हेमंत मीणा के नामांकन रैली में भाग लेते हुए आमजन से रूबरू हुए. जिसके बाद जोशी ने आमसभा को सम्बोधित करते हुए आमजन से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. जोशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी 200 ही विधानसभाओं में योजनाबद्ध तरीके से हमारे लगभग 16 जगहों को छोड़कर उम्मीदवारों की घोषणा हो गई है, बाकी उम्मीदवारों की घोषणा भी बहुत जल्द हो जाएगी.

 ऐसी सरकार को हमेशा हमेशा के लिए विदा करना है

नामांकन प्रक्रिया जारी है और हजारों की संख्या में जनता हमारे प्रत्याशियों व भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देने आ रही है.जोशी ने कहा कि मेरा विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी की नीतियों पर इस बार राजस्थान की सरकार इस भ्रष्ट सरकार को जो महिलाओं की रक्षा नहीं कर सकी जो वादा खिलाफी करती है ऐसी सरकार को हमेशा हमेशा के लिए विदा करना है.

जोशी में दावा किया कि 2023 में प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में कमल खिलाना है, और इस बार ऐतिहासिक तरीके से भाजपा प्रचंड रूप राजस्थान में विजयी होगी.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Upadate: प्रदेश में सर्दी की दस्तक लेकिन हवा में घुला जहर, इस नवंबर से मिल सकती है राहत

 

Trending news