प्रतापगढ़ः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, ताबड़तोड़ फायरिंग में 10 से ज्यादा राउंड हुए फायर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1626707

प्रतापगढ़ः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, ताबड़तोड़ फायरिंग में 10 से ज्यादा राउंड हुए फायर

प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी उपखंड मुख्यालय पर पुलिस नाकाबंदी के दौरान तस्कर और पुलिस के बीच में मुठभेड़ हुई है.

प्रतापगढ़ः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, ताबड़तोड़ फायरिंग में 10 से ज्यादा राउंड हुए फायर

Pratapgarh crime news: प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी उपखंड मुख्यालय पर पुलिस नाकाबंदी के दौरान तस्कर और पुलिस के बीच में मुठभेड़ हुई है. प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार के निर्देशन में हुई इस कार्रवाई में तस्करों के आने की सूचना पुलिस की स्पेशल टीम ने छोटीसादड़ी थाना पुलिस को दी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार छोटी सादड़ी थाना पुलिस ने निंबाहेड़ा प्रतापगढ़ मार्ग पर नाकाबंदी शुरू की इस दौरान तीन स्कॉर्पियो गाड़ी में तस्कर आते हुए नजर आए जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो तस्करों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. तस्कर में पुलिस पर करीब 10 से ज्यादा राउंड में फायर किए हैं जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी तस्करों पर फायरिंग की जिसमें स्कॉर्पियो में सवार दो तस्कर के पैरों में गोली लगी है जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

मुठभेड़ में पुलिस ने 3 इसकारपिओ को जप्त कर बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ और हथियार भी बरामद किए हैं. वही कार्रवाई के दौरान गाड़ियों में सवार अन्य तस्कर मौके से भागने में सफल हुए हैं. घायल तस्करों का जिला चिकित्सालय मैं भर्ती करवाया गया है. जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले में अनुसंधान कर कई अहम खुलासे दोपहर तक करेगी. मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार तस्कर और जप्त गाड़ियां जोधपुर की होना बताई जा रही है.

 प्रतापगढ़ जिले में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम को लेकर एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है जिले में पुलिस पर फायरिंग का 1 महीने में यह दूसरा मामला है. पिछले दिनों भी अपराधियों के गढ़ माने जाने वाले अखेपुर में पुलिस पर बदमाशों ने पांच राउंड फायर किए थे.

ये भी पढ़ें-

पैसों के विवाद को लेकर तीन दोस्तों ने मिलकर की दोस्त की हत्या, की संगीन वारदात को अंजाम

पशुपालक पर मगरमच्छ के हमले का मामला,चंबल नदी में सिविल डिफेंस की टीम पशुपालक की कर रही तलाश

Trending news