Pratapgarh News:JDM वनकुमार ने प्रतापगढ़ रोडवेज डिपो परिसर का किया निरीक्षण,बस स्टैंड पर सुविधाओं का लिया जायजा
Advertisement

Pratapgarh News:JDM वनकुमार ने प्रतापगढ़ रोडवेज डिपो परिसर का किया निरीक्षण,बस स्टैंड पर सुविधाओं का लिया जायजा

Pratapgarh News:रोडवेज डिपो के जेडीएम पवनकुमार ने प्रतापगढ़ रोडवेज डिपो परिसर का निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले वर्ष तक प्रतापगढ़ डिपो को 50 नई बसें मिल जाएंगी.

Pratapgarh News

Pratapgarh News:रोडवेज डिपो के जेडीएम पवनकुमार ने प्रतापगढ़ रोडवेज डिपो परिसर का निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले वर्ष तक प्रतापगढ़ डिपो को 50 नई बसें मिल जाएंगी. उन्होंने अधिकारियों के साथ डिपो परिसर, बस स्टैंड पर सुविधाओं का जायजा लिया.निरीक्षण के दौरान उन्होंने रोडवेज परिसर में सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षा गार्ड सहित मूलभूत सुविधाएं बढ़ाने के निर्देश चीफ मैनेजर को दिए. 

इस दौरान जेडीएम पवन कुमार को रोडवेज के स्टाफ की सैलेरी डीपो में बसों की कमी, कंडम बसें, कई मार्ग पर बंद पड़ी बसें, रोडवेज बसों की कार्यशाला में मैकेनिक की कमी के बारे में अवगत करवाया गया. साथ ही बसों में आग लगने पर एमओ भभूतालाल ने तुरंत एक्शन लेते दूसरी बस की व्यवस्था करने की बात कही. 

इस दौरान बैठक में डिपो के चीफ मैनेजर विष्णु वर्मा, एमओ भभुता लाल व अन्य रोडवेज कर्मचारी मौजूद रहे. मीडिया से बातचीत में बताया कि प्रतापगढ़ डिपो में नई बसें भी दी जाएंगी. 2025 तक प्रतापगढ़ डीपो को 50 नई बसों की सौगात मिलेगी. इसको लेकर विभाग में पत्राचार भी किया गया है. यहां निरीक्षण में उन्होंने कहा कि अभी डीपो में संचालित बसों की हालत काफी दयनीय है. 

इसे लेकर डिपो मैनेजर से कहा गया की कंडम बसों, बंद रूट की बसों की सूची बनाकर भिजवाएं. जिस पर उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर प्रतापगढ़ डिपो को नई बसें उपलब्ध करवाई जा सके. बसों के लिए टेंडर प्रक्रिया भी की गई है. जल्द ही परिवहन के लिए बसों से निजात मिलेगी. रोडवेज डिपो परिसर में सुरक्षा के लिए एजेंसी के माध्यम से गार्ड लगाया जाएगा. 

साथ ही भामाशाह की मदद से परिसर में पंखे व सीसीटीवी कैमरे हरा-भर बनाने के लिए पौधारोपण भी किया जाएगा. साथ ही परिसर में सुविधाएं भी बढ़ाने के निर्देश दिए.परिसर में साफ- सफाई के निर्देश भी दिए.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:क्षेत्रीय वन अधिकारी अनिल मीणा पर आचार संहिता उल्लंघन के लगे आरोप,जानें क्या है मामला

 

Trending news