Pratapgarh News: इंदिरा कॉलोनी में चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर नगदी पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2251201

Pratapgarh News: इंदिरा कॉलोनी में चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर नगदी पर किया हाथ साफ

Pratapgarh latest News: प्रतापगढ़ शहर की इंदिरा कॉलोनी में बीती रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए एक एलसीडी, कॉस्मेटिक सामान, कीमती साड़ियां और 3000 रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया और फरार हो गए. 

Pratapgarh news

Pratapgarh latest News: राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर की इंदिरा कॉलोनी में बीती रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए एक एलसीडी, कॉस्मेटिक सामान, कीमती साड़ियां और 3000 रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया और फरार हो गए. वारदात के समय परिवार के सदस्य पास ही दूसरे मकान पर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. वारदात कॉलोनी में बनी पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ही हुई.

पीड़ित शैलेंद्र गोसर ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी में पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर उसका मकान है. बीती रात वह अपने दूसरे मकान पर आयोजित हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. मकान का बाहर से ताला लगा हुआ था. सुबह जब उन्होंने आकर देखा तो सांकल और ताले टूटे हुए थे. घर के अंदर सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था. 

यह भी पढ़ें- क्या सीएम भजनलाल ने बचा लिए उजड़ने से 150 आशियाने? हाई कोर्ट ने दिया था आदेश...

घर में लगी एलसीडी टीवी, कॉस्मेटिक सामान, कीमती साड़ियां और 3000 रुपए की नगदी गायब थी. अज्ञात व्यक्तियों ने ताला तोड़कर यह चीज चुरा ली. पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई इस वारदात के बाद पुलिस के गश्त पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को मामले की सूचना दी गई है.

Trending news