Pratapgarh News: अचानक पलटी शादी में जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली, फिर मची चीख-पुकार
Advertisement

Pratapgarh News: अचानक पलटी शादी में जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली, फिर मची चीख-पुकार

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ के अरनोद उपखंड में देर रात ट्रॉली पलटने से करीब 20 बच्चे और तीन महिलाएं घायल हो गए. ट्रॉली में 40 से ज्यादा व्यक्ति सवार थे और सभी एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. 

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के अरनोद उपखंड में देर रात ट्रॉली पलटने से करीब 20 बच्चे और तीन महिलाएं घायल हो गए. ट्रॉली में 40 से ज्यादा व्यक्ति सवार थे और सभी एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. 

घायलों को एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां तीन महिलाओं और आठ बच्चों को भर्ती किया गया बाकी का प्राथमिक उपचार जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नया खेड़ा निवासी नंदलाल मीणा का परिवार एक ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर अपनी बुआ के यहां पर मामेरा लेकर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली में 40 से ज्यादा व्यक्ति सवार थे, जिनमें ज्यादातर छोटे-छोटे बच्चे और महिलाएं थी. देर रात अरनोद उपखंड के फरेडी फंटे के निकट सड़क पर किसी जानवर को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रॉली पलट गई. 

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया .हादसे में 20 बच्चे और तीन महिलाएं घायल हुई जिनमें से तीन महिलाओं और आठ बच्चों को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया बाकी का प्राथमिक उपचार जारी है.

पढ़ें प्रतागपढ़ की एक और खबर
Pratapgarh News: पुलिस ने अभियान चलाकर हटाया अतिक्रमण, दुकानों के आगे रखा सामान किया जब्त

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ के अरनोद कस्बे में गत दिनों पुलिस की दी गई चेतावनी को अनदेखी करना व्यापारियों को भारी पड़ गया. बिगड़ती व्यवस्था को देखते हुए पुलिस ने अभियान चलाकर दुकानों के आगे रखे हुए सामान को जब्त किया गया, जिससे बाजार में हड़कंप मच गया.

कस्बे के बाजार में इन दिनों यातायात व्यवस्था बिगड़ती ही जा रही थी. इन दिनों शादियों की सीजन के चलते बाजारों में चहल पहल बढ़ गई, जिसके चलते बाजार में पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा था. 

बिगड़ती व्यवस्था को देखते हुए बुधवार को अतिक्रमण पर कारवाई की गई. व्यापारियों ने सड़कों पर फैला रखा सामान को जब्त किया. उदासीनता व अपनी दुकान से बाहर सामान को 5 फीट तक सड़क पर फैलाने से आने जाने वाले राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था.

दुकानदारों के फैले सामान से ग्राहक अपनी बाइक रोड पर खड़ी कर देते है, जिसके चलते आए दिन व्यवस्था बिगड़ी हुई नजर आती थी. यहां पर यातायात व्यवस्था को लेकर थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह सोलंकी की मौजूदगी में पुलिस के जवानों ने सामान जब्त किया. सड़क पर खड़ी गाड़ियों को सही करवाया गया. इस दौरान व्यापारियों को कड़ी हिदायत दी गई कि अपने दुकानों के बाहर कोई अतिक्रमण करते सामान को सड़कों पर नहीं फैलाएं. 

Trending news