Pratapgarh News: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी बोले- राजस्थान में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1841598

Pratapgarh News: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी बोले- राजस्थान में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी

Pratapgarh News: भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि निशुल्क बिजली देने की घोषणा करने वाली गहलोत सरकार किसानों को और आमजन को बिजली तक नहीं दे पा रही है. भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है.

Pratapgarh News: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी बोले- राजस्थान में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी

Pratapgarh News: राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी. प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार से त्रस्त हो चुकी है. यह बातें आज प्रतापगढ़ में भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने भाजपा जनजाति सम्मेलन में कहीं.

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने परिवर्तन यात्रा और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारीयों के साथ चर्चा की. प्रतापगढ़ पहुंचने पर जोशी का भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से अभिनंदन किया गया.

शहर के अंबेडकर भवन में आयोजित जनजाति सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि निशुल्क बिजली देने की घोषणा करने वाली गहलोत सरकार किसानों को और आमजन को बिजली तक नहीं दे पा रही है. भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है, क्राइम रेट के मामले में राजस्थान पूरे देश में नंबर वन पर है. यहां अपराधियों को कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों का संरक्षण प्राप्त है.

ये भी पढ़ें- चौमूं, आमेर, चाकसू में इतने टिकट दावेदार आए कि कांग्रेस आब्जर्वर का भी चकराया सिर, दूदू में सबसे कम

उन्होंने कहा कि जनजाति इलाके में शिक्षा का पूरी तरह से अभाव बना हुआ है, बेरोजगारी चरम पर है. तस्करों के साथ कांग्रेस नेताओं की हमेशा साथ गांठ रही है. जोशी ने इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ चाय पर चर्चा भी की और सूरजपोल चौराहे पर आयोजित सदस्यता अभियान में भी पहुंचे. बाद में जोशी चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना हो गए.

Trending news