Rajsamand News: आमेट पुलिस ने 6 पिस्टल व 25 कारतूस के साथ 3 को दबोचा, MP का निकला हथियार सप्लायर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495846

Rajsamand News: आमेट पुलिस ने 6 पिस्टल व 25 कारतूस के साथ 3 को दबोचा, MP का निकला हथियार सप्लायर

राजसमंद पुलिस अधीक्षक चौधरी ने बताया कि मध्य प्रदेश के खरगोन जिले का अवैध हथियार सप्लायर मोलक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके कब्जे से 2 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए.  

हथियार खरीदने और बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश.

Rajsamand News: राजस्थान पुलिस के हाथ अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जानकारी के अनुसार राजसमंद जिले में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद करने का यह पहला मामला सामने आया है. बता दें कि राजसमंद की आमेट थाना पुलिस ने राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशन में अवैध हथियार खरीदने और बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है.

राजसमंद पुलिस की बड़ी कार्रवाई के साथ 3 गिरफ्तार

राजसमंद पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई में आमेट थाना पुलिस ने 6 पिस्टल और 25 जिंदा कारतूस बरामद किए है तो वहीं मौके से तीन लोगों को धरदबोचा है. इसमें से एक मध्यप्रदेश का पिस्टल सप्लायर है तो वहीं पिस्टल खरीदने वाले दो राजसमंद जिले का निवासी है. पकड़े गए आरोपियों का नाम मोलक सिंह, किशनलाल और बालूराम है, फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है. 

आमेट थानाधिकारी की ने कार्रवाई को अंजाम दिया

आपको बता दें कि कुम्भलगढ़ डिप्टी नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में आमेट थानाधिकारी देवेंद्र सिंह की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.कार्रवाई को लेकर राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए जिले में विशेष अभियान जारी है.

अवैध हथियार सप्लायर मोलक सिंह

इसी अभियान के तहत आमेट थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मध्य प्रदेश के खरगोन जिले का अवैध हथियार सप्लायर मोलक सिंह राजसमंद के कुंवारिया निवासी किशन लाल को हथियार बेचने आ रहा है. इस पर पुलिस ने इन्हें डिटेन किया और जब इनकी तलाशी ली तो चार अवैध देशी पिस्टल और 15 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में 

पुलिस अधीक्षक चौधरी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद किशन लाल के साथी बालूराम जाट को भी गिरफ्तार किया गया. जिसके कब्जे से 2 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए.फिलहाल पकड़े गए इन आरोपियों से पुलिस की आगे की पूछताछ जारी है. एसपी चौधरी ने बताया कि इन बदमाशों के पास से जिस तरह से यह अवैध हथियार बरामद हुए इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि यह कोई ना कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan crime:गाड़ी लूट की वारदात का मुख्य सरगना मुख्य सरगना सत्या उर्फ सत्यनाराण गुर्जर गिरफ्तार

इन आरोपियों द्वारा किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही आमेट पुलिस की सतर्कता से इन्हें धर दबोचा गया.यह कितना बड़ा अफराधी था इस बात स अंदाजा लगा सकते है कि राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने अपनी जेब से आमेट थानाधिकारी देवेंद्र सिंह और उनकी सहयोगी टीम को नगद पुरस्कार राशि देकर हौसला बढ़ाया है.

Trending news