Rajsamand news :विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर,बीएसएफ और पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
Advertisement

Rajsamand news :विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर,बीएसएफ और पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Rajsamnd news : बीएसएफ के जवानों और पुलिस के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च,जिले में राजसमंद एसपी सुधीर जोशी के निर्देशन में निकाला फ्लैग मार्च,राजसमंद के राजनगर से कांकरोली और भीम में भी निकाला फ्लैग मार्च,चुनाव को लेकर संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में किया फ्लैग मार्च

 

Rajsamand news :विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर,बीएसएफ और पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Rajasthan news : विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर राजसमंद पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट और एक्शन मोड पर है.जिले में राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन में फ्लैग मार्च निकाला गया SP जोशी के निर्देश पर राजसमंद के राजनगर और भीम में फ्लैग मार्च निकाला गया.इस फ्लैग मार्च मेंBSF के जवान के साथ-साथ पुलिस के जवान भी मौजूद रहे.
तीन से चार किलो मीटर पैदल मार्च
राजसमंद जिले में जवानों द्वारा निकाले गए फ्लैग मार्च को लेकर राजसमंद SP सुधीर जोशी ने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने और कानून व्यवस्था बनाए रखने का मुख्य उद्देश्य है. इसी के चलते संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में BSF और पुलिस के जवानों ने लगभग तीन से चार किलोमीटर पैदल मार्च निकाला. 

इसे भी पढ़े :चुनावी जब्ती प्रबंधन प्रणालीम ने की 108 करोड़ की सामग्री जब्त

SP ने किया नेतृत्व 
 राजसमंद शहर में निकाले गए फ्लैग मार्च में लगभग 200 से ज्यादा जवान मौजूद रहे.यह फ्लैग मार्च राजनगर के फव्वारा चौक से प्रारंभ हुआ और जल चक्की होते हुए कांकरोली थाने पहुंचा तो वहीं भीम में निकाला गया फ्लैग मार्च भीम थाने से प्रारंभ हुआ और भीम के बाजारों से होता हुआ पुन: भीम थाने पहुंचा. बता दें कि भीम में निकाले गए फ्लैग मार्च का नेतृत्व एडिशनल SP अनंत कुमार के द्वारा किया गया.

ये रहे मौजूद 
 इस दौरान भीम EYE SP राजेंद्र सिंह राठौड़, थानाधिकारी गोविंद पुरोहित, उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह व तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. तो वहीं राजसमंद शहर में निकाले गए फ्लैग मार्च में राजसमंद एडिशनलSP शिवलाल बैरवा, उपखंड अधिकारी गुप्ता, राजसमंद डीवाईएसपी पार्थ शर्मा, राजनगर थानाधिकारी लीलाधर मालवीय, कांकरोली थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच, यातायात प्रभारी हीरालाल मेनारिया सहित अन्य पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे.तो वहीं राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जब तक चुनाव नहीं हो जाते हैं तब तक समय समय पर पुलिस और BSF के जवानों द्वारा जिलेभर में फ्लैग मार्च निकाला जाएगा. 

Trending news