Rajsamand : भीम उप जिला अस्पताल के दोबारा भूमि पूजन पर गरमाई राजनीति, पूर्व विधायक और वर्तमान MLA ने एक दूसरे पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2158371

Rajsamand : भीम उप जिला अस्पताल के दोबारा भूमि पूजन पर गरमाई राजनीति, पूर्व विधायक और वर्तमान MLA ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

Rajsamand News : जिले की भीम विधानसभा में उप जिला अस्पताल के दोबारा भूमि पूजन और शिलान्यास को लेकर राजनीति गरमा गई है.भीम से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुदर्शन सिंह रावत और भीम से वर्तमान में भाजपा से विधायक हरिसिंह रावत ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप जड़े हैं.

Rajsamand : भीम उप जिला अस्पताल के दोबारा भूमि पूजन पर गरमाई राजनीति, पूर्व विधायक और वर्तमान MLA ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

Rajsamand News : जिले की भीम विधानसभा में उप जिला अस्पताल के दोबारा भूमि पूजन और शिलान्यास को लेकर राजनीति गरमा गई है.

बता दें कि भीम से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुदर्शन सिंह रावत और भीम से वर्तमान में भाजपा से विधायक हरिसिंह रावत ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप जड़े हैं.

आपको बता दें कि भीम से पूर्व कांग्रेस विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने अपने कार्यकाल में ​उप जिला अस्पताल की भूमि का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास भूमि का पूजन और शिलान्यस किया था. ऐसे में अब भीम से भाजपा के विधायक हरिसिंह रावत ने अन्य जगह यानि नंदावट राष्ट्रीय राजमार्ग महाविद्यालय के पास उप जिला अस्पताल की भूमि का पूजन और शिलान्यास किया है.

आज दोबारा हुए भूमि पूजन को लेकर भीम से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने भाजपा से विधायक हरिसिंह रावत पर आरोप जड़े हैं. उन्होंने कहा है कि राजनीति में जीत हार होती रहती है, लेकिन औछी मानसिकता के साथ दूसरे के प्रयासों को अपने नाम लिखवाना यह हमारे संस्कार नहीं हैं.

भीम देवगढ़ की जनता के साथ साथ राजसमंद जिले की जनता जानती है कि वर्ष 2018 से 23 में कितना विकास हुआ है. सुदर्शन सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेसराज में जारी हुई स्वीकृति को भाजपा से विधायक खुद अपने खाते में डालने का कार्य कर रहे हैं जिसकी मैं निंदा करता हूं, तो वहीं भीम से भाजपा विधायक हरिसिंह रावत से इस पूरे मामले पर बात की गई तो उन्होंने पूर्व विधायक को आड़े हाथ लिया.

उन्होंने कहा पूर्व विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने लोगों को मूंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाए थे और अखबारीलाल नेता बन गए. पूर्व विधायक ने जिस जमीन पर भूमि पूजन और शिलान्यस किया वह जमीन उनकी थी ही नहीं वह स्कूल की जमीन थी. उन्होंने स्टे वाली जमीन पर अधिकारी व कर्मचारी को दबाव में लेकर उद्घाटन किया था. तो वहीं इस पूरे मामले पर राजसमंद कांग्रेस जिला महामंत्री गोविंद सनाढ्य का कहना है कि उस वक्त भीम में सुदर्शन सिंह रावत ने पूर्व सीएम गहलोत से वर्चुअल ​शिलान्यास करवाया था.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान के इस दिग्गज नेता ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, कहा- भंवर जितेंद्र सिंह ने 'राजनीतिक हत्या की'

दोबारा भूमि पूजन शिलान्यास करना भाजपा की औछी मानसिकता को दर्शाता है. सनाढ्य ने आरोप लगाया है कि भाजपा को कुछ नहीं करना है जो कांग्रेस ने किया है उसी को अपना नाम लगाकर आगे बढ़ाना है. जानकारी के अनुसार भीम विधानसभा क्षेत्र के नंदावट में उप जिला चिकित्सालय लगभग 40 करोड़ 92 लाख की लागत से एवं मातृ शिशु चिकित्सालय लगभग 28 करोड़ की लागत से बनने वाले भवनों का भूमि पूजन कर भवन की आधार शिला रखी गई है.

Trending news