Sawaimadhopur: भगवान के घर में चोरी, झूलेलाल मंदिर और हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495425

Sawaimadhopur: भगवान के घर में चोरी, झूलेलाल मंदिर और हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात

जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड का है. जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने एक साथ दो मंदिरों को निशाना बनाया और चांदी के छत्र ,मुकुंद सहित दानपात्र की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. अज्ञात चोरों ने हाउसिंग बोर्ड स्थित झूलेलाल मंदिर और हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.  

चोरों ने मंदिरों को बनाया निशाना.

Sawaimadhopur News: जिला मुख्यालय पर पुलिस की सुस्ती के चलते चोर गिरोह की सक्रियता बढ़ती ही जा रही है. अज्ञात चोर आये दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. सूने मकानों और घरों को निशाना बनाने के साथ ही अब चोर गिरोह मंदिरों में सेंध लगाने से भी नही हिचक रहा. ताजा मामला जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड का है. जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने एक साथ दो मंदिरों को निशाना बनाया और चांदी के छत्र ,मुकुंद सहित दानपात्र की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. अज्ञात चोरों ने हाउसिंग बोर्ड स्थित झूलेलाल मंदिर और हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.  

चोर झूलेलाल मन्दिर से दो चांदी के छत्र ,एक मुकुंद व दो दानपात्र से नगदी चुरा कर ले गए. वहीं झूलेलाल मदिंर के नजदीक हनुमान मंदिर से भी चोर दानपात्र से नगदी चुरा कर ले गए.  चोरों ने दोनों मंदिरों में रखे दानपात्र के साथ ही अलमारी और बक्सों के भी ताले तोड़ दिए.  दोनों मंदिरों में हुई चोरी का आज सुबह उस वक्त पता चला जब मन्दिर की महिला सफाई कर्मचारी सफाई के लिए मन्दिर पहुंची, मन्दिर में चोरी की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो सहित मन्दिर संचालन समिति के पदाधिकारी मंदिर पहुंचे. जहां मन्दिर के सभी कक्षो के ताले टूटे हुए मिले और सारा सामान बिखरा हुआ मिला.

ये भी पढ़ें-  Jhunjhunu News: फर्जी पुलिस और वन अधिकारी बनकर लगाते थे चूना, चला रहे थे अवैध वसूली का रॉकेट, इस तरह खुली पोल

स्थानीय लोगो सहित मंदिर संचालन समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि चोर छत के रास्ते मंदिर में दाखिल हुए और चांदी के छत्र, मुकुंद सहित दानपात्र में रखी नगदी चुरा कर ले गए. अज्ञात चोर दोनों मंदिरों में दो चांदी के छत्र और एक चांदी का मुकुंद ले गए.  वहीं दोनों मंदिरों से तीन दानपात्र तोड़कर करीब डेढ़ लाख की नगदी ले गए जबकि चिल्लर छोड़ गए. मन्दिर से जुड़े लोगों के अनुसार अज्ञात चोर दोनों मंदिरों से करीब ढाई से तीन लाख की चोरी कर ले गए. मंदिरों में हुई चोरी की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. मन्दिर पदाधिकारियों की रिपोर्ट पर पुलिस अब अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news