Khandar: नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक, SDRF और NDRF की टीम तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306859

Khandar: नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक, SDRF और NDRF की टीम तलाश में जुटी

 नदी में नहाने के दौरान बहने वाला युवक अपने माता पिता की इकलौता पुत्र था. SDRF और NDRF की टीम और ग्रामीणों ने युवक को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन रात होने और पानी की अधिकता होने के कारण रेस्क्यू नहीं हो पाया.

Khandar: नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक,  SDRF और NDRF की टीम तलाश में जुटी

Khandar: सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बा निवासी 20 वर्षीय युवक अपने दोस्तों के साथ मंगलवार शाम को बनास नदी में नहाने गया. नहाने के दौरान 20 वर्षीय युवक सिद्धार्थ दाधीच तेज बहाव में बह गया. जिसका देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा.

युवक का कोई सुराग नहीं 

दरअसल युवक और उसके दोस्त डिडायच रपट नहाने के लिए गए हुए थे. इस दौरान वह पुलिया के नीचे लगे पाइप के पास कूद गया और संतुलन बिगड़ने से युवक पानी मे बह गया. अंधेरा होने के चलते युवक की तलाश में मंगलवार रात को सर्च ऑपरेशन नहीं हो पाया था. बुधवार सुबह सवाई माधोपुर और कोटा से SDRF और NDRF की टीम बुलाने के बाद रेस्क्यू शुरू किया गया. वहीं पानी का बहाव अधिक होने के कारण अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

रात को तहसीलदार सुरेश नारायण बेरवा के साथ पुलिस उपाधीक्षक अनिल डोरिया, थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल और ग्रामीणों ने युवक को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन रात होने और पानी की अधिकता होने के कारण रेस्क्यू नहीं हो पाया.

यह भी पढ़ें: विकास को तरस रहा IAS और IPS का शहर बामनवास, परेशानी का सबब बना जलभराव

 माता पिता की इकलौता पुत्र था सिद्धार्थ 

बता दें कि बनास नदी में नहाने के दौरान बहने वाला युवक अपने माता पिता की इकलौता पुत्र था. युवक के बनास नदी में बहने की सूचना मिलने के बाद से ही युवक के पिता प्रवीण दाधीच का रो-रो कर बुरा हाल है.

Reporter- Arvind Singh

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: इटावा में पार्वती, चंबल और कालीसिंध का 'रौद्र रूप', एमपी-राजस्थान का संपर्क कटा, बाढ़ का खतरा

घाटोल: पानी की आवक से लबालब हुआ माही बांध, खोले गए 4 गेट, देखने वालों की जुटी भीड़

Trending news