बामनवास: भारत विकास परिषद् के तत्वावधान में दीपावली मिलन समारोह आयोजित, शहीदों को किया गया नमन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416934

बामनवास: भारत विकास परिषद् के तत्वावधान में दीपावली मिलन समारोह आयोजित, शहीदों को किया गया नमन

Bamanwas: उपखंड मुख्यालय बौंली पर भारत विकास परिषद शाखा बौंली के तत्वावधान में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया.

दीपावली मिलन समारोह आयोजित

Bamanwas: उपखंड मुख्यालय बौंली पर भारत विकास परिषद शाखा बौंली के तत्वावधान में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ एसडीएम बद्रीनारायण मीणा, चेयरमैन कमलेश जोशी, बामनवास तहसीलदार बृजेश मीणा सहित कई गणमान्य लोगों ने दीप प्रज्वलन के साथ किया. भारत विकास परिषद शाखा बौंली की महिला पदाधिकारियों द्वारा शहीदों के नाम दीपक जलाकर अमर शहीदों की शहादत को नमन किया गया. 

साथ ही वंदे मातरम् सामूहिक गान के साथ कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत की गई. कार्यक्रम में भारत विकास परिषद की महिलाओं और किशोरियों द्वारा देश भक्ति गीतों पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गई. परिषद द्वारा बौंली क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य कर रहे नागरिकों को सम्मानित किया गया. 

बामनवास तहसीलदार बृजेश मीणा ने अपनी हास्य कविताओं के माध्यम से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया. मीना वर्तमान विसंगतियों पर व्यंग्य सुनाकर कटाक्ष किए. कार्यक्रम को एसडीएम बद्रीनारायण मीणा, चेयरमैन कमलेश जोशी, प्रशासनिक अधिकारी नंदकिशोर राजोरा, अग्रवाल समाज के जिला अध्यक्ष राजेश गोयल, समाजसेवी ओम प्रकाश जोशी आदि ने संबोधित किया. 

उद्बोधन के माध्यम से अतिथियों ने भारत विकास परिषद द्वारा पौधारोपण, गौ रक्षा, नेत्र चिकित्सा शिविर, रसद सामग्री वितरण और रक्तदान शिविर सहित विभिन्न क्षेत्रों में निभाए गए सामाजिक सरोकार को अनुकरणीय बताया. साथ ही आगामी समय में भी असहाय और जरूरतमंदों की सेवा हेतु प्रेरित किया. कार्यक्रम का संचालन कर रहे कवि आशीष मित्तल ने अपनी कविताओं और चुटकुलों के माध्यम से श्रोताओं को देर रात तक बांधे रखा. शाखा अध्यक्ष गोविंद बुंदेला ने सभी का आभार व्यक्त किया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

कार्यक्रम में बौंली थानाधिकारी कुसुमलता मीना, नायब तहसीलदार बामनवास मिथलेश शर्मा, अग्रवाल समाज बौंली के अध्यक्ष घनश्याम मित्तल, समाजसेवी ओम प्रकाश डंगोरिया, राजकुमार शर्मा, देवेंद्र श्रीवास्तव, कैलाश पूर्विया, प्रेमप्रकाश पूर्विया, रामकिशन गुर्जर, राधा मोहन शर्मा, गिर्राज गर्ग, ताराचंद मंगल, गिर्राज गोयल, अरुण जैन, घनश्याम गोयल, ओम प्रकाश शर्मा, श्रद्धा ओम त्रिवेदी सहित भारत विकास परिषद के पदाधिकारी और सदस्यगण मौजूद थे.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Trending news