Sawai Madhopur News: पड़ोसियों ने घर में घुसकर परिवार को मारने की कोशिश, महिला पर भी फेंका एसिड, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2231955

Sawai Madhopur News: पड़ोसियों ने घर में घुसकर परिवार को मारने की कोशिश, महिला पर भी फेंका एसिड, जांच में जुटी पुलिस

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के मानटाउन थाना क्षेत्र के खेरदा इलाके में एक महिला पर तेजाब फेंकने और घर में आग लगाने का मामला सामने आया है . जिसमें एक मकान में एक व्यक्ति ने रसोई की खिड़की तोड़कर गैस सिलेंडर को चालू कर आग लगाने की कोशिश कर रहा था. 

Sawai Madhopur News

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के मानटाउन थाना क्षेत्र के खेरदा इलाके में एक महिला पर तेजाब फेंकने और घर में आग लगाने का मामला सामने आया है. इस घटना के संबंध में सुरेश चंद सोनी ने गुरूवार को मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

रिपोर्ट के अनुसार, 25 अप्रैल की रात को उन्होंने अपने मकान में खाना खाते हुए देखा कि कुछ लोग उनके मकान के पास गाली गलौच कर रहे थे और पत्थर फेंक रहे थे. उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति ने रसोई की खिड़की तोड़कर गैस सिलेंडर को चालू कर आग लगाने की कोशिश कर रहा था. 

रात करीब 10 बजे आरोपी गुड्ड, प्रिया, रूप सिंह, हरीश सोनी और अन्य अज्ञात 2-3 व्यक्ति गाली गलौच करते हुए मकान पर पत्थर फेंकने लगे और जबरन घर में घुसकर रसोई की खिड़की तोड़कर गैस सिलेंडर को चालू कर आग लगाने की कोशिश की . 

वह और उसकी पत्नी रोकने आए तो आरोपी प्रिया और गुड्डी ने उसकी पत्नी के ऊपर तेजाब डालकर जान से जान से मारने का प्रयास किया. जिससे उसकी दांई आंख और पूरे चेहरे पर और उसकी पत्नी पिंकी के दांई तरफ गर्दन से कमर तक और दांया हाथ जल गया . उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर आए जिनको देखकर सभी आरोपी फरार हो गए.

 घटना को लेकर पीड़ित के जरिए गुरूवार को मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की गई. लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई . जिसके बाद पीड़ित सुरेश चंद ने पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के सामने पेश होकर न्याय की गुहार लगाई. जिस पर पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने मानटाउन थानाधिकारी को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज मानटाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा

Trending news