sawai madhopur news: सड़क दुर्घटना में दो की मौत,कार चालक कार छोड़ मौके से फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742218

sawai madhopur news: सड़क दुर्घटना में दो की मौत,कार चालक कार छोड़ मौके से फरार

sawai madhopur news:  सवाई माधोपुर जिले के वजीरपुर उपखण्ड क्षेत्र के नया गांव धूनी के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी . हादसे में बाइक सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई .

sawai madhopur news: सड़क दुर्घटना में दो की मौत,कार चालक कार छोड़ मौके से फरार

sawai madhopur news: सवाई माधोपुर जिले के वजीरपुर उपखण्ड क्षेत्र के नया गांव धूनी के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी . हादसे में बाइक सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई . मृतक बगलाई निवासी रशीद व शैवाला निवासी बनेसिंह मीणा है . जानकारी के मुताबिक रशीद आटा चक्की के पाट खोलने का काम करता था . वो शैवाल गांव में पाट खोलने गया था.

 शैवाल से वो चक्की के पार्ट्स लेने बाईक से श्री महावीरजी का रहा था. बाईक बनैसिंह चला रहा था. इसी दौरान नया गांव धुनी के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाईक को टक्कर मार दी. हादसे में रशीद की मौके पर ही मौत हो गई . जबकि बनेसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया ,जिसे मौके पर पहुंची पीलोदा थाना पुलिस ने गंगापुरसिटी अस्पताल में भर्ती करवाया .

 जहाँ चिकित्सको में इसे जयपुर रैफर कर दिया . लेकिन रास्ते मे ही बनेसिंह ने भी दम तोड़ दिया . पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. दुर्घटना में कार भी पलट गई और पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई . हादसे के बाद कार चालक को चोट नही आई , जिसके चलते कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया . 

ये भी पढे़- "Xiaomi Pad 6" और Redmi Buds 4 हुए लॉन्च, इन खूबियों के साथ इंडियन बाजार में उतारा

Trending news