सवाईमाधोपुर: MLA दानिश अबरार ने किया त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का शिलान्यास, कहा बड़ा सौभाग्य...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1706901

सवाईमाधोपुर: MLA दानिश अबरार ने किया त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का शिलान्यास, कहा बड़ा सौभाग्य...

Sawaimadhopur: विधायक दानिश अबरार ने कहा कि नगर परिषद द्वारा करीब एक करोड़ रुपये की लागत से त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का निर्माण करवाया जाएगा. यह महाद्वार आगामी चार माह में बनकर तैयार हो जायेगा. कार्यक्रम के दौरान जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक दानिश अबरार ने कहा कि रणथंभौर रोड हम्मीर सर्किल पर त्रिनेत्र गणेश महाद्वार बनने से शहर की सुंदरता में चार चांद लग जाएंगे. 

सवाईमाधोपुर: MLA दानिश अबरार ने किया त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का शिलान्यास, कहा बड़ा सौभाग्य...

Sawaimadhopur News: जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड हम्मीर सर्किल पर नगर परिषद द्वारा त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का निर्माण कराया जायेगा. जिसका आज विधायक दानिश अबरार, नगर परिषद सभापति राजबाई बैरवा, जिला प्रमुख सुदामा देवी मीणा, प्रधान निरमा मीणा द्वारा भूमि पूजन कर शिलान्यास किया गया.

 त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का निर्माण 

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान विधायक दानिश अबरार ने कहा कि नगर परिषद द्वारा करीब एक करोड़ रुपये की लागत से त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का निर्माण करवाया जाएगा. यह महाद्वार आगामी चार माह में बनकर तैयार हो जायेगा. कार्यक्रम के दौरान जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक दानिश अबरार ने कहा कि रणथंभौर रोड हम्मीर सर्किल पर त्रिनेत्र गणेश महाद्वार बनने से शहर की सुंदरता में चार चांद लग जाएंगे. त्रिनेत्र गणेश जी के आने वाले श्रद्धालु इस द्वार के नीचे से निकलेंगे. उन्होंने कहा कि त्रिनेत्र गणेश महाद्वार पर भगवान शिव व माता पार्वती की प्रतिमा भी स्थापित की जायेगी. विधायक ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का भूमि पूजन एंव शिलान्यास उनके हाथों से हुआ.

 त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का भूमि पूजन करना बताया सौभाग्य- विधायक दानिश अबरार

विधायक ने कहा कि दुनिया का प्रत्येक आदमी भगवान गणेश की शरण मे कुछ ना कुछ मांगने जाता है. त्रिनेत्र गणेश के आशीर्वाद से जल्द ही सवाई माधोपुर में त्रिनेत्र गणेश महाद्वार का निर्माण कार्य पूर्ण हो जायेगा. जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक ने कहा कि अब उनके द्वारा त्रिनेत्र गणेश आने वाले श्रद्धालुओं के लिए धर्मशाला बनाने का प्रयास किया जायेंगे.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री गहलोत का उदयपुर दौरा, सीएम ने इंस्टीट्यूट ऑफ जैनोलॉजी एंड प्राकृत भवन का किया शिलान्यास

विधायक ने शहर वासियों सहित सभी दलों के लोगो से धर्मशाला बनाने के लिए सहियोग करने की अपील की. कार्यक्रम के दौरान गणेश परिवार द्वारा सभी मंचासीन अतिथियों का सम्मान किया गया.

Trending news