सवाईमाधोपुर: बौंली अस्पताल में मिली शराब व बीयर की खाली बोतलें, बीसीएमओ और सीएचसी ने जारी किया नोटिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725856

सवाईमाधोपुर: बौंली अस्पताल में मिली शराब व बीयर की खाली बोतलें, बीसीएमओ और सीएचसी ने जारी किया नोटिस

Sawaimadhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली बीसीएमओ कार्यालय परिसर शराबियों की शरणस्थली बनता नजर आ रहा है.सीएचसी भवन के ऊपर की मंजिल में अस्थाई रूप से संचालित बीसीएमओ कार्यालय परिसर में शराब की बोतले मिलने का मामला सामने आया है. 

 

सवाईमाधोपुर: बौंली अस्पताल में मिली शराब व बीयर की खाली बोतलें, बीसीएमओ और सीएचसी ने जारी किया नोटिस

Sawaimadhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली अस्पताल में मिली शराब व बीयर की खाली बोतलें. भाजपा प्रतिनिधि मंडल द्वारा किए गए अस्पताल अवलोकन के दौरान आज दवा भंडारण केंद्र के सामने पानी की खाली टंकी में दर्जनों शराब-बीयर की बोतल,डिस्पोजेबल,पानी की बोतलें मिली है.

दर्जनों खाली बोतलें भी मिली
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा ने बताया कि लंबे समय से बौली अस्पताल में अनियमितताओं की शिकायत थी. जिस पर आज भाजपा प्रतिनिधिमंडल अस्पताल का अवलोकन करने पहुंचा.जहां अस्पताल परिसर में गंदगी का आलम देखने को मिला.

इतना ही नहीं अस्पताल परिसर के ठीक ऊपर के भवन में संचालित बीसीएमओ कार्यालय परिसर के बाहर रखी हुई पानी की टंकियों में से एक टंकी में शराब और बीयर की दर्जनों खाली बोतलें भी मिली.भाजपाइयों ने गंदगी व शराब की बोतलें मिलने पर आक्रोश जाहिर किया। साथ ही अस्पताल प्रशासन से व्यवस्थाएं माकूल करने की मांग की.

बीसीएमओ डॉ. रंजना ने सीएचसी इंचार्ज डॉ. मनीष कुमार को नोटिस जारी करते हुए सफाई व्यवस्था माकूल करने के निर्देश दिए.डॉ रंजना ने बताया कि कल रविवार के चलते अस्पताल परिसर की सफाई नहीं हुई थी, वहीं कुछ स्थानों पर पेंट का कार्य भी चल रहा है ऐसे में हो सकता है कि मजदूरों ने आसपास पड़ी हुई खाली बोतलों को बेचने के लिए टंकी में स्टोर कर दी. हालांकि बीसीएमओ डॉ रंजना ने प्रकरण की जांच पड़ताल करने का भी आश्वासन दिया है.

खुलासा जांच पड़ताल के बाद ही हो सकेगा
अस्पताल जैसे संवेदनशील भवनों में शराब की बोतलें मिलने का मामला निश्चित तौर पर गहन जांच का विषय है.चूंकि खाली बोतलों के साथ मिली हुई पानी की बोतल व डिस्पोजेबल इस ओर इशारा कर रहे हैं कि संवेदनशील भवनों में भी शराब पार्टियां की गई होंगी. हालांकि मामले का पूरा खुलासा जांच पड़ताल के बाद ही हो सकेगा।बहरहाल भाजपाइयों ने अस्पताल प्रशासन से व्यवस्था माकूल करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- अलवर में पुलिस वालों से भिड़ गए गो तस्कर,रात के अंधेर में पत्थर बरसाकर हुए नदारद

 

Trending news