गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध
Advertisement

गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध

Sawaimadohpur crime news: सवाई माधोपुर जिले की गंगापुरसिटी नगर परिषद के सभापति शिवरतन अग्रवाल के खिलाफ रिश्वत का मामला दर्ज किया गया है. सभापति शिवरतन पीड़ित से पांच लाख रूपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. 

 गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध

Sawaimadohpur crime news: सवाई माधोपुर जिले की गंगापुरसिटी नगर परिषद के सभापति शिवरतन अग्रवाल के खिलाफ सवाई माधोपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो थाने में आवासीय पट्टे बनाने की एवज में पांच लाख रुपये की रिश्वत मांगने का मुदकमा दर्ज किया गया है. ट्रैप की कार्रवाई फेल होने पर एसीबी ने रिश्वत मांगने का मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ेंः डेटिंग ऐप पर जयपुर की विधवा महिला को हुआ नाइजीरियन युवक से प्यार, शादी का झांसा देकर लगाया चूना

 मौखिक शिकायत की
 एसीबी के मुताबिक आरोपी सभापति के खिलाफ काफी दिनों से रिश्वत मांगने की मौखिक शिकायत मिल रही थी. एक परिवादी ने मार्च में लिखित शिकायत दी थी जिसमें बताया था कि सभापति शिवरतन अग्रवाल ने उसके 9 पट्टे रोक रखे हैं. पट्टे जारी करने के बदले में 5 लाख रुपए की रिश्वत मांग रहा है. 

एसीबी सवाईमाधोपुर चौकी प्रभारी एएसपी सुरेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में 27 मार्च को रिश्वत मांगने का सत्यापन किया गया. सत्यापन के दौरान आरोपी सभापति ने परिवादी को रिश्वत लेने की बात कही. साथ ही कहा  'आज कौन नहीं ले रहा है रिश्वत. सब रिश्वत ले रहे हैं.' साथ ही पट्टे बनाने पर 5 लाख रुपए देना तय किया.

 एसीबी की ट्रैप कार्रवाई हुई फेल
 बता दें कि 7 अप्रेल को एसीबी ने ट्रैप के लिए जाल बिछाया. सर्च के लिए अलग से टीम बुलाई गई. स्वतंत्र गवाह भी बनाए गए. लेकिन मामला अधिक लोगों तक पहुंचने पर चेयरमैन को एसीबी की कार्रवाई होने की भनक लग गई और एसीबी की ट्रैप की कार्रवाई फेल हो गई. अब एसीबी ने रिश्वत मांगने का मामला दर्ज किया. एसीबी सूत्रों के मुताबिक आरोपी चेयरमैन के खिलाफ कई लोगों ने एसीबी चौकी सवाईमाधोपुर पर रिश्वत मांगने की शिकायत की है.

एसडीएम कार्यालय पर  प्रदर्शन 
 वही दूसरी ओर सभापति के खिलाफ मामला दर्ज होने पर भाजपा पार्षदों ने गंगापुरसिटी में एसडीएम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया और ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जॉच की मांग की है . भाजपा पार्षदो ने पूरे मामले को लेकर परिवादी अब्दुल कलाम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया . प्रदर्शन के दौरान पार्षदो का कहना है कि जिस जमीन के पटटो को लेकर मामला दर्ज हुआ है . उनका केस न्यायलय में चल रहा है . वही वो ले आउट भी पास नही है.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान में कौन है वो टॉप-10 पुलिस अफसर जिन्हें अशोक गहलोत सरकार ने दिया प्रमोशन का तोहफा, देखें डिटेल

Trending news