Gangapur- अनोखी चोरी! हनुमान मंदिर से चोरों ने चुराया पंखा, पकड़े जाने पर खम्भे से बांधकर खूब पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665865

Gangapur- अनोखी चोरी! हनुमान मंदिर से चोरों ने चुराया पंखा, पकड़े जाने पर खम्भे से बांधकर खूब पीटा

SawaiMadohpur, Gangapur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी कस्बे के कल्याण जी गेट के पास नाले की कोठी स्थित हनुमान मंदिर से पंखा चुराने के आरोप में दो समेकचियों को पकड़ा. साथ ही उन्हें खंभे से बांधकर खूब पीटा गया. 

Gangapur- अनोखी चोरी! हनुमान मंदिर से चोरों ने चुराया पंखा, पकड़े जाने पर खम्भे से बांधकर खूब पीटा

SawaiMadohpur, Gangapur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी कस्बे के कल्याण जी गेट के पास नाले की कोठी स्थित हनुमान मंदिर से पंखा चुराने के दो आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पकड़कर बिजली के पोल से बांध दिया और दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई भी कर दी. आस पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिससे मौके पर पहुंची ने कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः   प्रतापगढ़ में शराबी एंबुलेंस ड्रइवर का हाईवोल्टेज ड्रामा, गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाने में लगाया 1 घंटा

स्मैक पीने के लिए करते है चोरी
 पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी पलासोद  के रहने वाले है जिनकी पहचान सीताराम प्रजापत व राजेश शर्मा  के रूप में हुई। दोनों आरोपी स्मैक पीने के लिए आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम देते रहते है. जानकारी के मुताबिक गंगापुर सिटी कल्याण जी गेट के पास नाले की कोठी पर हनुमान मंदिर व शिव मंदिर बना हुआ है. दोनों आरोपी हनुमान मंदिर में जाकर बैठ गए और जैसे ही हनुमान मंदिर सुना हुआ तो दोनों आरोपियों ने मंदिर में लगे छत के पंखे को खोल लिया. 

एक आरोपी मंदिर के बाहर खड़ा नजर रख रहा था
इस दौरान एक आरोपी मंदिर के बाहर खड़ा होकर नजर रख रहा था और दूसरा आरोपी पंखा खोल रहा था. इसी दौरान एक युवक मौके पर पहुंच गया और दोनों आरोपियों के करतूत को देखा तो उसने शोर मचाया ,जिस पर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और स्थानीय लोगों ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया. गुस्साई भीड़ ने दोनों आरोपियों को बिजली के अलग-अलग पोल से बांध दिया और दोनों आरोपियों की पिटाई भी कर दी. 

चोरी की सूचना  देने पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को शांतिभंग करने के मामले  में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी समेक्ची है और आए दिन इसी तरह की चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. पुलिस के जरिए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः   Tonk News मेहंदवास पुलिस थाने के जवानों ने सफाईकर्मी की बेटी का भरा मयरा, खुशी से नम हुई आंखें

Trending news